Lucknow:स्कूटी का चालान काटने पर महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस वाले की कैप करी डिग्गी में बंद-वीडियो

Lucknow Viral Video: लखनऊ स्कूटी का चालान काटने पर पुलिस से भिड़ी युवती, गुस्से में उसने पुलिसवाले की टोपी और ATM कार्ड को अपनी स्कूटी की डिग्गी में लॉक कर दिया।

Lucknow Women Viral video
लखनऊ में चालान काटने पर महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा 

मुख्य बातें

  • महिला ने रेड लाइट जंप की थी जिसपर पुलिस वाले ने उसकी स्कूटी की फोटो ले ली
  • फोटो लेते ही वह पुलिस वालों से भिड़ गई और सरकारी कार्य में भी बाधा डाली
  • उसने पुलिस वाले का एटीएम कॉर्ड और उसकी कैप अपनी स्कूटी की डिग्गी में बंद कर दिया

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक मजेदार वाकया सामने आया है बताया जा रहा है कि एक महिला ने एक ट्रैफिक पुलिसवाले के साथ अभद्रता की बताया जा रहा है कि पहले तो उसने नियम तोड़ा इसपर पुलिस वाले ने उसका चालान काटने के लिए फोटो लिया तो उसके हाईवोल्टेज ड्रॉमा खड़ा कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

स्कूटी का चालान काटने के दौरान महिला पुलिस वालों से भिड़ गई ना सिर्फ उसने भिड़ंत की बल्कि सरकारी कार्य में भी बाधा डाली और गुस्से में आकर पुलिस वाले का एटीएम कॉर्ड और उसकी कैप अपनी स्कूटी की डिग्गी में बंद कर डाली।


इस खबर के बाद वहां काफी देर तक सड़क पर हंगामा होता रहा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये घटना लखनऊ के समतामूलक और 1090 के बीच गोमती नदी ब्रिज की है यहां एक महिला जब ब्रिज पर पहुंची तो पुलिसकर्मी ने उसकी स्कूटी की तस्वीर खींच ली, तस्वीर खींचे जाने के बाद महिला ने कहा कि उसके तो कागजात पूरे हैं, इस पर पुलिसकर्मी ने कहा कि आपने 1090 चौराहे पर सिग्नल जंप किया है बस ये सुनना था कि महिला का  पारा हाई हो गया।

बाद में वहां इकट्ठा भीड़ ने महिला को काफी देर समझाया और चुप कराया लोगों के समझाने का महिला पर असर हुआ और उसने पुलिस वाले की कैप और एटीएम को वापस कर दिया ये मामला खासी सुर्खियों में बना हुआ है।

वीडियो साभार-Journalist Sandeep Shukla_Twitter

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर