शराब तस्करी का ऐसा नायाब तरीका देखकर आप भी कहेंगे, क्या दिमाग पाया है [Viral Video]

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें शराब की तस्करी का ऐसा तरीका अपनाया गया है जिसे देखकर लोग हैरान हैं कि ऐसे भी स्मगलिंग हो सकती है।

liquor in such a hidden truck
प्रतीकात्मक फोटो 

मुख्य बातें

  • वीडियो दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है
  • एक शराब तस्कर के द्वारा वाहन में बनाए गए खुफिया स्टोरेज को दिखाया गया है
  • पुलिस तस्कर से एक कदम आगे निकली और तस्कर का ये जुगाड़ फेल हो गया

शराब की तस्करी होना आम बात है लोग इसके लिए नए नए जुगाड़ लगाते हैं और दिमाग लगाते हैं कि कैसे किसी भी सामान आदि की तस्करी की जाए लेकिन कई बार ये चालाकी उन्हें भारी पड़ जाती है और वो दबोचे जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया में सामने आया है जहां कुछ लोगों ने शराब स्मगलिंग के लिए नायाब जुगाड़ लगाया मगर उनका तरीका कामयाब नहीं रहा और वो पकड़े गए इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आय़ा है जो खासा वायरल हो रहा है।

शराब की तस्करी का ये ऐसा जुगाड़ है जिसकी कल्पना शायद ही कभी आपने की हो, तस्करों को लगा होगा कि ऐसा करके वो पुलिस की आंखों में धूल झोंक देंगे मगर ऐसा हो ना सका और उनकी योजना फ्लॉप हो गई।

वहीं दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है साथ ही उन्होंने लिखा है कि-इसने Payload शब्द को बिल्कुल ही अलग मतलब दे दिया है।

आनंद महिंद्रा ने इसके साथ ही मजाकिया अंदाज में लिखा कि इस तरह के आइडिए पर न तो उनकी डिजाइनिंग टीम काम करती है और न कभी करेगी।इस वीडियो में सामान ढोने वाले एक वाहन में बनाई गई सीक्रेट दराज दिखाई गई है वीडियो में पुलिस वाहन से इस दराज को बाहर निकाल कर इसमें रखी शराब को जब्त करते हुए दिखाई पड़ रही है।

सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई तरह की रिएक्शन्स सामने आ रही हैं कोई तस्कर के दिमाग की दाद दे रहा तो कोई पुलिस की सक्रियता की तारीफ कर रहा है, फिलहाल ये वीडियो खासा वायरल बना हुआ है और लोग इसे देखकर मजे ले रहे हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर