Video: कैब ड्राइवर को पीटने वाली Lucknow Girl का एक और वीडियो वायरल, बोली- काला पेंट हटाओ, नहीं तो...

लखनऊ में कैब ड्राइवर को मारने वाली लड़की का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पड़ोसी की काली दीवार को लेकर लड़ाई कर रही है

Lucknow girl now seen fighting with neighbours over black wall paint, Watch Viral Video
कैब ड्राइवर को पीटने वाली लड़की की बदतमीजी का एक और वीडियो 

मुख्य बातें

  • कैब ड्राइवर की पिटाई करने वाली लखनऊ की लड़की का एक और वीडियो वायरल
  • ब्लैक पेंट को लेकर पड़ोसियों से झगड़ रही हैं प्रियदर्शिनी
  • सोशल मीडिया पर लगातार उठ रही है प्रियदर्शिनी की गिरफ्तारी की मांग

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीच सड़क पर एक बेकसूर ड्राइवर की पिटाई करने वाली प्रयदर्शिनी यादव (Lucknow Girl) इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। रेड लाइट पर ड्राइवर को पीटने वाली प्रियदर्शिनी का एक और कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो करीब दो साल पुराना बताया जा रहा है। इस वीडियो में भी प्रियदर्शिनी यादव अपने पड़ोसियों से झगड़ती हुई और बदतमीजी करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो को पत्रकार मोहम्मद इमरान ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

वायरल हुआ वीडियो
यह नया वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रियदर्शिनी यादव पड़ोसियों से गेट के पेंट को लेकर लड़ाई कर रही हैं। वीडियो में एक पुलिसकर्मी भी नजर आ रहा है जो प्रियदर्शिनी को शांत कराने की कोशिश कर रहा है। दरअसल प्रियदर्शिनी के एक पड़ोसी ने अपने गेट को ब्लैक कलर से पेंट कर दिया जिस पर प्रियदर्शिनी ने हंगामा खड़ा कर दिया और पड़ोसियों से गेट का रंग बदलने की मांग कर दी।

बोली पूरी कॉलोनी को है खतरा
वीडियो में प्रियदर्शिनी पड़ोसी को ब्लैक पेंट हटाने की मांग करती हैं और कहती हैं कि इन्होंने जो काला पेंट करा रखा है, उसे एंटी ब्लैक पेंट कराए, क्योंकि यहां इंटरनेशनल ड्रोन उड़ते हैं और इससे पूरे कॉलोनी को खतरा है। लड़की की यह बात सुनकर वहां मौजूद लोग जब हंसने लगते हैं तो वह भड़क जाती है और पुलिसकर्मी से कहती हैं कि देखिए ये लोग हंस रहे हैं, आप इनसे लिखित में लीजिए।

कैब ड्राइवर की थी पिटाई

आपको बता दें कि प्रियदर्शिनी ने कुछ दिन पहले लखनऊ में लालबत्ती पर एक कैब ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी थी, यही नहीं ड्राइवर के खिलाफ कई तरह के आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी। शुरूआत में लोग कैब ड्राइवर को दोषी मान रहे थे लेकिन एक सीसीटीवी फुटेज ने प्रियदर्शिनी की सारी पोल खोलकर रख दी। सीसीटीवी में नजर आया कि प्रियदर्शिनी यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए ग्रीन सिग्नल होने के बावजूद भी सड़क पार कर रही हैं और बाद में कैब ड्राइवर को बिना बात के पीट रही हैं। इसके बाद पुलिस ने प्रियदर्शिनी के खिलाफ भी केस दर्ज किया है, हालांकि अभी तक प्रियदर्शिनी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। सोशल मीडिया पर लगातार उनकी गिरफ्तारी की मांग उठ रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर