कंगना ने मुंबई को बताया 'पाकिस्तान', तिलमिलाई 'पाकिस्तानी मीडिया', ट्वीट कर निकाली भड़ास

कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ के मामले को लेकर कंगना के विरोध के तरीके को लेकर पाकिस्तान मीडिया ने अपनी तिलमिलाहट दिखाई है।

Kangana Ranaut told Mumbai just like Pakistan A Pakistani journalist Mehar Tarar react over it 
कंगना के विरोध का तरीका शिवसेना के साथ पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को भी रास नहीं आया 

BMC ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले का अवैध हिस्सा ध्वस्त कर दिया, जिसके बाद वह यहां पहुंचीं और इस कार्रवाई को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर जमकर बरसी।अभिनेत्री ने यह बंगला सितंबर 2017 में कथित तौर पर 20 करोड़ रुपये में खरीदा था।हालांकि, कंगना को बंबई उच्च न्यायालय से राहत भी मिल गई।

अदालत ने उनके बंगले में अवैध निर्माण को बीएमसी द्वारा ध्वस्त करने की शुरू की गई प्रक्रिया पर रोक लगाते हुए एक स्थगन आदेश जारी किया।एक तरफ जेसीबी चली तो दूसरी तरफ कंगना ने जोरदार अंदाज में ट्वीट के जरिए पाकिस्तान, बाबर की सेना और अपने दफ्तर को राम मंदिर की संज्ञा से नवाजा। उन्होंने कहा कि तोड़फोड़ के पीछे जो लोग हैं उनसे वो साफ कहना चाहती हैं कि राम मंदिर एक बार फिर बनेगा यानि कि जिस दफ्तर पर बीएमसी की जेसीबी मशीन चली है वो उनके इरादे को नहीं तोड़ पाएगी।

 

वहीं कंगना के विरोध का तरीका शिवसेना के साथ पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को भी रास नहीं आया और पाक मीडिया में इसको लेकर आलोचना शुरू हो गई है। एक पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने कंगना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "डियर कंगना, प्लीज अपनी राजनैतिक और अन्य लड़ाइयां हमारे देश का नाम शामिल किए बगैर करो..

कंगना रनौत का शिव सेना के साथ विवाद उनके एक बयान के बाद शुरू हुआ जिसमें उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) से कर दी। कंगना ने 3 सितंबर को ट्वीट किया, 'शिवसेना लीडर संजय राउत ने मुझे मुंबई नहीं आने की खुली धमकी दी। मुझे ऐसा क्यों महसूस हो रहा है कि मुंबई मानो पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर हो?'

कंगना, बुधवार को चंडीगढ़ से विमान के जरिए अपराह्न करीब ढाई बजे मुंबई हवाईअड्डा पहुंचीं। मुंबई पुलिस के बारे में उनके बयान के कारण शिवसेना कार्यकर्ताओं ने यहां हवाईअड्डे पर उनका विरोध किया।काले झंडे लिए शिवसेना कार्यकर्ताओं को हवाईअड्डे के बाहर देखा गया। कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर