Kangana Ranaut के ऑफिस पर चला BMC की जेसीबी, देखें ऐसे टूटा अभिनेत्री का दफ्तर [VIDEO]

मुंबई में कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी की जेसीबी चल गई है। मौके पर से कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। यहां देखें कैसे एक्ट्रेस के कार्यालय में तोड़ फोड़ की जा रही है।

kangana office demolition
कंगना रनौत ऑफिस तोड़फोड़  |  तस्वीर साभार: ANI

मुंबई : एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित कार्यालय में बीएमसी की जेसीबी चल गई है। बीते कुछ समय से महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच की तू-तू मैं-मैं ने काफी तूल पकड़ ली थी। हाल ही में कंगना ने मुंबई को पीओके तक कह डाला था जिसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने भी अभिनेत्री पर पलटवार किया था।

इसके बाद खबरें आई कि कंगना रनौत के कार्यालय पर बीएमसी की नजर पड़ गई है और कंगना के ऑफिस को अवैध निर्माण बताया जा रहा था। इसी के बाद से बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को गिराने की तैयारी में है। बुधवार को सुबह से ही बीएमसी की टीम ने कंगना रनौत के ऑफिस पर डेरा डालना शुरू कर दिया। वहां जेसीबी व अन्य मशीनें भी लाई गईं। घटनास्थल से तोड़ फोड़ की तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि कंगना रनौत आज ही के दिन हिमाचल प्रदेश के मंडी स्थित अपने घर से मुंबई के लिए रवाना हुई हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया के जरिए ये ऐलान कर दिया था कि वे 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं जिसके रोकना है वे रोक लें। उनकी इस घोषणा के बाद से ही उन्हें वाय श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई थी। इसी बीच कंगना रनौत के वकील ने इस तोड़फोड़ अभियान के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल की है जिस पर कोर्ट में सुनवाई जारी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर