Kangana Ranaut:घर पर तोड़फोड़ को लेकर सीएम उद्धव पर फूटा कंगना का गुस्सा, कहा-आज मेरा घर टूटा है कल ...[VIDEO]

.Kangana Ranaut attacked on Uddhav Thackeray:अपने घर पर बीएमसी की कार्रवाई पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का गुस्सा फूटा है और उन्होंने राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला बोला है।

Kangana Attacked on Uddhav Thackeray after breaking his office by BMC said  Aaj mera ghat toota hai kal tera ghamand tootega
कंगना ने बीएमसी के नोटिस पर जवाब देने के लिए 7 दिनों की मोहलत मांगी थी। बीएमसी उन्हें मोहलत देने को तैयार नहीं थी 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज 9 सितम्बर को अपनी जबरदस्त सिक्यॉरिटी के साथ मुंबई पहुंची, कंगना अपने घर मनाली से आज सुबह ही निकल गईं थीं कंगना ने घर से निकलते हुए इसकी सूचना ट्विटर पर दे दी और बुलंद आवाज में कहा है- ना डरूंगी, ना झुकूंगी। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी की कार्रवाई उनके दफ्तर की हुई, बीएमसी की कंगना के ऑफिस में जेसीबी और हथौड़े के साथ एंट्री हुई और इसी के साथ तोड़फोड़ भी शुरू कर दी गई थी।

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बीएमसी (BMC) द्वारा अपने ऑफ‍िस में तोड़ फोड़ कर पर गुस्से में आकर उद्धव ठाकरे पर अटैक करते हुए कहा-आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, उन्होंने कहा कि गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज़ उठाती रहूंगी।


कंगना ने बीएमसी के नोटिस पर जवाब देने के लिए 7 दिनों की मोहलत मांगी थी। बीएमसी उन्हें मोहलत देने को तैयार नहीं थी बीएमसी ने कंगना को दिए नोटिस का जवाब नहीं देने का हवाला द‍िया है।

BMC ने कंगना के यहां निर्माण पर सवाल उठाए हैं उसमें इन बिंदुओं के आधार पर कार्रवाई की गई है-

ग्राउंड फ्लोर पर टॉयलेट को अवैध तरीके से ऑफिस केबिन बना दिया गया है। ग्राउंड फ्लोर पर स्‍टोर रूम में अवैध तरीके से किचन का निर्माण किया गया है और अवैध निर्माण कर सीढ़‍ियों के बगल में, स्‍टोर रूम में और पार्किंग में टॉयलेट बनाए गए हैं वहीं ग्राउंड फ्लोर पर पैंट्री का निर्माण भी अवैध है।सेकेंड फ्लोर पर बालकनी को बैठने की जगह में शामिल कर लिया गया है, पार्टिशन की दीवार तोड़ी गई है।

बीएमसी की टीम कंगना के ऑफिस पहुंची, वहां ताला तोड़कर नया नोटिस च‍िपकाया। बीएमसी की टीम जेसीबी और हथौड़े लेकर कंगना रनौत के दफ्तर में घुसी और कार्रवाई शुरू कर दी। श‍िव सेना की धमक‍ियों के बाद कंगना को केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा वाई श्रेणी की स‍िक्‍योर‍िटी भी दी गई है। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने उनके ऑफ‍िस पर तोड़ फोड़ कर दी थी ज‍िस पर बॉम्‍बे हाई कोर्ट के आदेश के बाद रोक लगा दी गई। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर