'असत्य के हथौड़े से सत्य की नींव नहीं हिलती', कंगना के समर्थन में आरएसएस

देश
ललित राय
Updated Sep 09, 2020 | 16:02 IST

Kangana Ranaut office: कंगना रनौत के पाली हिल स्थित मणिकर्णिका के दफ्तर बीएमसी की जेसीबी चल चुकी है। इसके साथ ही सियासत भी शुरू हो गई है। इन सबके बीच कंगना का आरएसएस का साथ मिला है।

'असत्य के हथौड़े से सत्य की नींव नहीं हिलती', कंगना के समर्थन में आरएसएस
कंगना रनौत, अभिनेत्री 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत के मणिकर्णिका दफ्तर पर बीएमसी ने चलाई जेसीबी
  • कंगना रनौत ने बीएमसी की कार्रवाई को बताया लोकतंत्र की हत्या
  • कंगना के समर्थन और विरोध में सुर, आरएसएस के सब प्रमुख रामलाल समर्थन में उतरे

नई दिल्ली। कंगना रनौत के मणिकर्णिका दफ्तर पर बीएमसी ने जेसीबी मशीन चला दी। अवैध निर्माण का हवाला देकर बीएमसी ने उसे तोड़ दिया, हालांकि अब यह मामला बांबे हाईकोर्ट में है। कंगना के दफ्तर पर हथौड़ा चल चुका है और अब इस मुद्दे पर सियासत भी शुरू हो चुकी है। एक तरफ शिवसेना और एसपी नेता अबू आजमी ने कार्रवाई का समर्थन किया है तो बीजेपी के साथ साथ आरएसएस समर्थन में है। 

कंगना के समर्थन में आरएसएस
आरएसएस के अखिल भारतीय सह-प्रमुख रामलाल ने कंगना के बचाव में ट्वीट किया है, उन्होंने कहा कि असत्य के हथौड़े से सत्य की नींव नहीं हिलती। कंगना रनौत ने कहा कि बीएमसी की कार्रवाई लोकतंत्र की हत्या है।

कंगना के विरोध में अबू आजमी
कंगना रनौत के बयान पर एसपी नेता अबू आजमी ने कहा कि ऐक्‍शन का रिएक्‍शन तो होगा ही। कंगना ने महाराष्‍ट्र का अपमान किया है और उसे कैसे बर्दाश्त किया जा सकता है।  इस्‍लामिक डोमिनशन के कंगना वाले बयान पर अबू आजमी ने कहा, 'कंगना का इस्लामिक डोमिनेशन बोलना दिल में चुभता है। वह महिला होकर कुछ भी कहेंगी? कंगना के निशाने पर मुस्लिम हैं।  अबू आजमी कहते हैं कि सच यह है कि कंगना बीजेपी और आरएसएस की भाषा बोल रही हैं, इसलिए उन्‍हें वाई प्लस सुरक्षा मिली है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर