ऑटो में लगाया धांसू देसी जुगाड़, बैठने के बाद आती है कार वाली फीलिंग, वीडियो वायरल

Jugaad Viral Video: आज तक आपने कई तरह के ऑटो देखे होंगे। किसी ऑटो में वाई-फाई लगा होता है, तो किसी में पेड़-पौधा। इसके अलावा कई ऑटो वाले यात्रियों को कई अन्य तरह की सुविधाएं भी देते हैं। लेकिन, वायरल हो रहे इस वीडियो में जिस ऑटो को आज आप देखेंगे उसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी।

Jugaad Video Desi Jugaad in Auto Viral Video in Hindi
धांसू देसी जुगाड़  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • ऑटो में शानदार देसी जुगाड़
  • बैठने पर आती है कार वाली फीलिंग
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो

Jugaad Viral Video: एक बात बड़े दावे के साथ कहा जा सकता है कि जुगाड़ के मामले में भारतीयों का कोई जवाब नहीं। क्योंकि, जुगाड़ (Jugaad Video) से यहां ऐसी-ऐसी चीजें बनाई जाती है जिसे देखकर बड़े दिग्गज हैरान रह जाते हैं। कई बार तो भारतीय जुगाड़ की दुनियाभर में चर्चाएं होती है। इसी कड़ी में जुगाड़ का एक और मजेदार वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो में एक शख्स ने ऑटो में ऐसा जुगाड़ भिड़ाया कि बैठने वालों को कार वाली फीलिंग आती है। आलम ये है कि लोग ऑटो वाले की काफी तारीफ कर रहे हैं। 

आज तक आपने कई तरह के ऑटो देखे होंगे। किसी ऑटो में वाई-फाई लगा होता है, तो किसी में पेड़-पौधा। इसके अलावा कई ऑटो वाले यात्रियों को कई अन्य तरह की सुविधाएं भी देते हैं। लेकिन, वायरल हो रहे इस वीडियो में जिस ऑटो को आज आप देखेंगे उसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी। इस ऑटो में सफर करने वाले यात्री को ऐसा लगता है कि वो ऑटो नहीं बल्कि कार में बैठा है। 12 सेंकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं ऑटो सड़क पर सरपट दौड़ रहा है। एक महिला ऑटो के अंदर बैठी हुई है और वीडियो बना रही है। महिला ऑटो में लगी सीट से काफी प्रभावित होती है। क्योंकि, इस शानदार ऑटो में कार वाली सीट लगी है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें - Viral: विशालकाय सांप को इस तरह चुल्लू से पानी पिला रहा था शख्स, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर

ऑटो में कार वाली फीलिंग

इस तरह का ऑटो आपने शायद पहले कभी नहीं देखा होगा। कई लोग तो इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@Vaishnavioffl' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 25 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स काफी मजेदार-मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। तो इस ऑटो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है कमेंट कर जरूर बताएं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर