मूसलाधार बारिश भी नहीं रोक पाई बारातियों का उत्साह, तिरपाल से बनाई छावनी और जमकर किया डांस

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 06, 2022 | 18:00 IST

Procession in Heavy Rain: इस वीडियो में आपको दूल्हे की बारात में जा रहे बारातियों का जबरदस्त उत्साह देखने को मिलेगा। हैरान करने वाली बात यह है कि इन बारातियों का उत्साह भारी बारिश भी रोक नहीं पाती है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

barat
मूसलाधार बारिश में बारात  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सड़क पर हो रही थी मूसलाधार बारिश
  • भारी बारिश के बीच भी निकाली गई बारात
  • बारिश से बचने के लिए गजब का जुगाड़

Procession in Heavy Rain: जब भारी बारिश होती है तो सड़कों पर चल रहे लोग किनारे किसी घर के नीचे या किसी छावनी के नीचे खड़े हो जाते हैं। वहीं इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा। यह वीडियो एक बारात है। इस वीडियो में आपको दूल्हे की बारात में जा रहे बारातियों का जबरदस्त उत्साह देखने को मिलेगा। हैरान करने वाली बात यह है कि इन बारातियों का उत्साह भारी बारिश भी रोक नहीं पाती है। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बाराती पूरे उत्साह में डांस करते हुए सड़क से जा रहे होते हैं। उनके साथ डीजे भी चल रहा होता है। हालांकि, इस बीच जमकर बारिश हो रही होती है। बाराती बारिश का भी तोड़ निकाल लेते और डांस करने के लिए जबरदस्त जुगाड़ का इंतजाम करते हैं। दरअसल, बाराती तिरपाल का जुगाड़ कर उसके नीचे नाचते नजर आते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो देखकर आपको बारातियों के जोश का अंदाजा लग गया होगा। देखें वीडियो- 

तिरपाल का जुगाड़ कर भारी बारिश में निकाली बारात

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारे बारातियों ने एक पीले रंग की तिरपाल को अपने हाथों से पकड़ा हुआ है और उसी के नीचे खुद को बारिश से बचाते हुए जमकर डांस कर रहे हैं। वहीं, बाहर जमकर बारिश भी हो रही है। इतनी तेज बारिश में भी बारातियों ने अपनी बारात नहीं रोकी। वीडियो में बारातियों का जुगाड़ देखकर आप भी उनको सलाम किए बिना नहीं रह पाएंगे।

ये भी पढ़ें- यूक्रेन की इस महिला को अपने जाल में फंसाना चाहते हैं दुनियाभर के पुरुष! खुद बताई आपबीती

इसके अलावा आप बहुत से बारातियों को पानी के बीच ही सड़क पर कूद-कूदकर नाचते देख सकते हैं। वीडियो को Mandar नाम के ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर आपको इस बात का भी यकीन हो गया होगा कि भारत के लोग जुगाड़ के मामले में सबसे आगे हैं। फिलहाल वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को जमकर पसंद आ रहा है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर