PM मोदी के हर घर तिरंगा अभियान से इतना प्रभावित हुआ दुकानदार, देश के जवानों को दे डाला गजब का ऑफर

वायरल
आदित्य साहू
Updated Aug 14, 2022 | 14:59 IST

Har Ghar Tiranga: हर घर तिरंगा अभियान को लेकर उत्साह का आलम ऐसा है कि लोगों ने अपने घरों के अलावा ऑफिसों, मोहल्लों और इलाकों को तिरंगे झंडे से सजा दिया है। इसके अलावा लोगों ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट्स की डीपी भी तिरंगा की लगा ली है। 

har ghar
दुकानदार का ऑफर  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • 'हर घर तिरंगा' अभियान से प्रेरित हुआ दुकानदार
  • जवानों के लिए दिया 50 फीसदी डिस्काउंट
  • आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा देश

Har Ghar Tiranga: 15 अगस्त, 2022 को देश अपना 76वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा। इसका मतलब यह हुआ कि यह आजादी की 75वीं वर्षगांठ है। इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी लोगों से अपने घरों में भारत का राष्ट्रीय ध्वज 'तिरंगा' फहराने की अपील की है। हर घर तिरंगा अभियान को लेकर उत्साह का आलम ऐसा है कि लोगों ने अपने घरों के अलावा ऑफिसों, मोहल्लों और इलाकों को झंडे से सजा दिया है। इसके अलावा लोगों ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट्स की डीपी भी तिरंगा की लगा ली है। 

प्रधानमंत्री मोदी के 'हर घर तिरंगा' अभियान से प्रभावित होकर गुजरात के एक दुकानदार ने कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर आप उसे सैल्यूट किए बिना नहीं रह पाएंगे। इस दुकानदार ने भारतीय सेना (Indian Army) के जवानों के लिए अपनी मिठाई की दुकान से गजब का ऑफर दिया है। इस ऑफर के बारे में जानकर आप दुकानदार की जमकर तारीफ करेंगे। दरअसल, इस दुकानदार ने ऐलान किया है कि वह अपनी दुकान पर भारतीय सेना के जवानों को 50 फीसदी का डिस्काउंट देगा।

लाइफटाइम 50 प्रतिशत की छूट

सेना के जवानों को स्पेशल ऑफर देने वाली यह दुकान सूरत में है। दुकानदार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की 'हर घर तिरंगा' पहल को देखते हुए उन्होंने अपनी दुकान को तिरंगा झंडों से भर दिया है। जिससे आजादी के अमृत महोत्सव को और बल मिले। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि यदि कोई जवान उनकी दुकान पर आता है तो उसे मिठाई पर 50 फीसदी की छूट दी जाएगी। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि ऑफर एक-दो दिन के लिए नहीं बल्कि लाइफटाइम के लिए है। दुकानदार ने बताया कि यह ऑफर थल सेना, नौसेना और वायुसेना के अधिकारियों को भी दिया जाएगा। साथ ही उन सभी वीर सैनिकों के लिए भी यह ऑफर है, जो रिटायर हो चुके हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर