इन जनाब ने अपने "प्राइवेट पार्ट" में फंसा ली अंगूठी, निकालने में आ गए पसीने

ब्रिटेन में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है यहां एक शख्स ने अपने पेनिस (Penis) में मेटल की अंगूठी (Metal Rind) फंसा ली, जिसके बाद डॉक्टरों की मदद से उसे इस भयानक तकलीफ से निजात मिली।

RING IN PENIS UK
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: अंगूठी (Ring) हाथ में पहनने की वस्तु है और इसका अपना ही महत्व है लेकिन उस वक्त क्या हो जब कोई शख्स इसे अपने प्राइवेट पार्ट (Private Part) यानी कि पेनिस (Penis) में ही पहन ले, ऐसा ही एक मामला सामने आया है ब्रिटेन से जहां एक शख्स ने ऐसा कर लिया जिसके बाद उसके भयंकर तकलीफ हो गई और वो बेहाल हो गया और दर्द से तड़पने लगा।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक एक आदमी के लिंग (Penis) से एक स्टेनलेस धातु की अंगूठी काटने के लिए ब्रिटेन के एक अस्पताल में एक फायर क्रू को बुलाया गया।

हडर्सफील्ड रॉयल इनफ़र्मरी के डॉक्टरों ने 22 जुलाई को भर्ती हुए व्यक्ति की मदद के लिए वेस्ट यॉर्कशायर फायर एंड रेस्क्यू सर्विस की तकनीकी बचाव सेवा को बुलाया। क्रू ने धातु की अंगूठी को काटने के लिए एक विशेषज्ञ काटने के उपकरण (specialist cutting equipment) का इस्तेमाल किया, जिससे उस व्यक्ति को उसकी दर्दनाक और शर्मनाक दुर्दशा से राहत मिली।

'यह तनाव को बनाए रखने में मदद करने के लिए किया गया था'

Former Huddersfield GP स्टुअर्ड ओलिवर ने अजीब मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा- "मुझे नहीं पता कि इस विशेष व्यक्ति ने ऐसा क्यों किया होगा, लेकिन मैं केवल यह मान सकता हूं कि यह तनाव को बनाए रखने (maintain an erection) में मदद करने के लिए किया गया था।"उन्होंने आगे कहा- "यह अविश्वसनीय रूप से दर्दनाक रहा होगा और आपको जितनी जल्दी हो सके अंगूठी को हटाने की आवश्यकता होगी क्योंकि गैंग्रीन विकसित होने की संभावना है।" 

शख्स ने अपने 'प्राइवेट पार्ट' पर एक बड़ा धातु का नट कर लिया था 'फिट'

एक अन्य चौंकाने वाले मामले में, हांगकांग के एक व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब वह अपने प्राइवेट पार्ट पर एक बड़ा धातु का नट लगाने में कामयाब रहा था, खबरों के मुताबिक, 34 वर्षीय व्यक्ति को अस्पताल आने से पहले बुखार हो गया था और उसे और भी तकलीफें थीं। धातु के नट को हटाने की प्रक्रिया आसान नहीं थी डॉक्टरों को धातु को काटने के लिए डायमंड डिस्क कटर का इस्तेमाल करना पड़ा।

वहीं इस साल की शुरुआत में, एक आदमी ने अपने लिंग को धातु की अंगूठी से 'बड़ा' करने की कोशिश करने के बाद बेकाबू दर्द के साथ छोड़ दिया क्योंकि वह वेलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका को "प्रभावित" करना चाहता था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर