टॉयलेट में बैठते ही उछल पड़ा शख्‍स, अजगर ने प्राइवेट पार्ट में डसा, पड़ोसी का कारनामा पड़ा भारी

ऑस्‍ट्रिया में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां टॉयलेट में बैठते ही एक शख्‍स को अजगर ने डस लिया। पड़ोसी की एक सनक का खामियाजा उसे भुगतना पड़ा।

टॉयलेट में बैठते ही उछल पड़ा शख्‍स, अजगर ने प्राइवेट पार्ट में डसा, पड़ोसी का कारनामा पड़ा भारी (साभार : iStock)
टॉयलेट में बैठते ही उछल पड़ा शख्‍स, अजगर ने प्राइवेट पार्ट में डसा, पड़ोसी का कारनामा पड़ा भारी (साभार : iStock)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्‍ली : सांप देखकर ऐसे ही लोगों के होश उड़ जाते हैं और अगर यह अचानक टॉयलेट में नजर आ जाए तो समझा जा सकता है कि किसी पर क्‍या गुजरेगी। ऑस्ट्रिया में ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां टॉयलेट में बैठते ही एक शख्‍स को अजगर ने डस लिया। उसे अस्‍तपाल में भर्ती कराया गया है। उसे अपने ही एक पड़ोसी की सनक का खामियाजा भुगतना पड़ा, जिसने घर में ही 11 सांप पाल रखे थे।

'डेली मेल' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 65 वर्षीय शख्‍स सुबह-सुबह टॉयलेट गया था। टॉयलेट सीट पर बैठते ही उसे कुछ अजीब सी चीज वहां होने जैसा महसूस हुआ। उसने देखा तो उसके होश उड़ गए। वह कुछ समझ पाता और वहां से निकल पाता कि उसने प्राइवेट पार्ट में उसे डस लिया। शख्‍स ने तुरंत पुलिस को फोन किया, जिसके बाद उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

पड़ोसी ने घर में पाले 11 सांप

यह घटना ऑस्ट्रिया के ग्राज शहर की बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि जो सांप बुजुर्ग के टॉयलेट में देखा गया, वह फीट लंबा था और उसे पड़ोसी ने ही पाला था। बुजुर्ग के इस पड़ोसी ने 11 सांप पाल रखे हैं, जिनमें से एक उसके घर से निकलकर पड़ोसी के घर में जा पहुंचा और टॉयलेट में उसे डस भी लिया। समझा जा रहा है कि यह ड्रेन के रास्‍ते बुजुर्ग के घर में पहुंचा था।

वहीं, बुजुर्ग के जिस पड़ोसी ने 11 सांप पाल रखे हैं, उसने इसके लिए एक तरह से डिजाइन पिंजड़े बनवाएं है और उसका कहना है कि उसे नहीं मालूम कि अजगर किस तरह उसके पिंजड़े स‍े निकलकर पड़ोसी के घर में जा पहुंचा। इस शख्‍स की उम्र 24 साल बताई जा रही है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और स्‍थानीय एनिमल सर्विस को भी युवक के घर में सांपों की मौजूदगी को लेकर अलर्ट किया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर