Video: दो भेड़ों के बीच चल रही थी लड़ाई, फिर कुत्ते ने आकर पूरी महफिल लूट ली

Funny Video: दो भेड़ों के बीच लड़ाई चल रही थी। अचानक बीच में आकर कुत्ते ने जो किया उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

Fight Between Two Sheep Then What Happened Watch Viral Video
दो भेड़ों के बीच कुत्ते की एंट्री  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दो भेड़ों के बीच मस्त लड़ाई
  • अचानक बीच में आकर कुत्ते ने माहौल ही बदल दिया
  • लोगों को पसंद आ रहा है वीडियो

Sheep Fight Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो (Viral Video) इतने क्यूट होते हैं, जो लोगों का दिल जीत लेते हैं और उन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ वीडियो रोंगटे खड़े करने वाले होते हैं। वहीं, कुछ वीडियो को देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। इसी कड़ी में भेड़ों का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और कुत्ते का कमाल देखकर तो दिन बन जाएगा। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और उसे बार-बार देख रहे हैं। 

जानवरों के बीच अक्सर लड़ाई होते रहती है। सोशल मीडिया पर आपको इस तरह के कई वीडियोज (Sheep Fight Video) देखने को मिल जाएंगे। इस वायरल वीडियो में भी दो भेड़ों के बीच लड़ाई हो रही है। दोनों एक-दूसरे पर हमला कर रहे होते हैं। लेकिन, अचानक बीच में एक कुत्ता आ धमकता है। कुत्ते को देखकर साफ पता चलता है कि वो 'पीस लवर' है, तभी अनोखे अंदाज में वो सीजफायर का काम कराता है। कुत्ता दोनों भेड़ों को ना केवल अलग कराता है बल्कि लड़ने से भी रोकता है। इसके बाद क्या होता है आप खुद वीडियो में देख लें...

ये भी पढ़ें -  OMG: लड़की के तीन पैर, इस तस्वीर ने उड़ाए लोगों के होश, जानें क्या है सच्चाई?

जब बीच-बचाव करने पहुंचा कुत्ता

वीडियो (Trending Video) में कुत्ते की बुद्धमानी देखकर आपको भी हैरानी हो रही है। इस वीडियो से बड़ी सीख भी मिल रही है आलम ये है कि यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@_figensezgin' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को करीब नौ लाख लोग अब तक देख चुके हैं। जबकि, 35 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, 36 सौ से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किए हैं। वीडियो पर लोग चटकारे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर