कटहल खाने के लिए हाथी का जुगाड़ देखकर लोग दंग रह गए, वीडियो देख आप भी भौचक्के रह जाएंगे

Elephant Viral Video: कटहल खाने के लिए हाथी ने ऐसा जुगाड़ भिड़ाया, जिसे देखकर आप जरूर दंग रह जाएंगे। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

elephant pluck jackfruit from a tree Jugaad Video Goes Viral
हाथी का धांसू जुगाड़  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • इंसान की तरह हाथी ने भी भिड़ाया धांसू जुगाड़
  • कहटल खाने का तरीका देखकर रह जाएंगे दंग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Elephant Viral Video: ये तो हम सब जानते हैं हाथी की गिनती विशालकाय जानवरों में होती है। आमतौर पर हाथी का स्वभाव काफी शांत होता है, लेकिन जब उसे गुस्सा आता है तो खतरनाक अंदाज में तांडव मचाता है। वहीं, जब उसे कोई चीज पसंद आता है तो उसके लिए हाथी पूरी ताकत झोंक देता है। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें हाथी ने कटहल खाने के लिए ऐसा जुगाड़ भिड़ाया जिसे देखकर आप जरूर दंग रह जाएंगे। 
आलम ये है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है और लोग जमकर उस पर चटकारे ले रहे हैं। 

दरअसल, हाथी को कटहल खाना काफी अच्छा लगता है। इस वीडियो (Jugaad Video) में उसके लिए कटहल खाना आसान नहीं था। लेकिन, उसने इंसानों की तरह शानदार जुगाड़ भिड़ाया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक हाथी कटहल के पेड़ के नीचे खड़ा है। कटहल काफी ऊंचाई पर लगा है। कटहल को देखकर हाथी से बर्दाश्त नहीं होता है और उसे तोड़ने के लिए वो अपनी पूरी ताकत झोंक देता है। हाथी पेड़ पर अपने पैरों को रख देता है और सूंढ़ के सहारे आखिरकार कटहल को तोड़ने में कामयाब हो जाता है। देखें वीडियो... 

ये भी पढ़ें -  Nag Panchami 2022: नाग पंचमी के दिन शिवलिंग पर फन फैलाए बैठा दिखा नाग, वीडियो वायरल

कटहल के लिए हाथी का धांसू जुगाड़

वीडियो (Elephant Jugaad Video) देखकर आप भी कह रहे होंगे हाथी ने कटहल के लिए क्या धांसू जुगाड़ भिड़ाया है। आलम ये है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को IAS ऑफिसर सुप्रिया साहू ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'इंसानों और हाथी के लिए कटहल एक समान है, उसके लिए ऐसी कोशिश करना दिल खुश करने वाला नजारा है'। इस मजेदार वीडियो को अब तक एक लाख 82 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 73 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। जबकि, 11 सौ से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किए हैं। कई लोगों का कहना है कि वीडियो काफी मजेदार है। जबकि, कुछ लोगों को हैरानी भी हो रही है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर