गजब: तलाक होने पर महिला ने रखी धांसू पार्टी, लेकिन वेटर पर आ गया दिल, फिर जो हुआ...

Ajab Gajab News: तलाक होने पर एक महिला ने पार्टी रखी थी। इस पार्टी में महिला की मुलाकात एक वेटर से हुई और दोनों में नजदीकियां बढ़ गई। परिणाम ये हुआ कि कुछ समय बाद दोनों रिलेशन में आ गए।

Woman Fell in Love With Waiter During Divorce party Know About Truth
इसे कहते हैं किस्मत, (Photo- Social Media) 
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया से अजीबोगरीब मामला सामने आया
  • तलाक होने पर महिला ने शानदार पार्टी रखी
  • पार्टी में वेटर से हुई मुलाकात और बाद में दोनों रिलेशन में आ गए

Ajab Gajab News: किसी की जिंदगी में कब, क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कब जिंदगी में किसकी एंट्री हो जाए और कब कौन आउट हो जाए ये भी नहीं कह सकते? एक महिला के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जब वो पुराने रिश्ते से छुटकारा पाने पर पार्टी कर रही थी। लेकिन, उसी पार्टी में कुछ ऐसा हुआ जिससे दोबार मिनटों में उसकी जिंदगी बदल गई। कई लोग तो सच्चाई जानकर हैरान रह गए। जबकि, कुछ लोगों का कहना है महिला की किस्मत तो जबरदस्त निकली। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ये अजीबोगरीब घटना ऑस्ट्रेलिया की है, जहां गैब्रिएला लैंडोल्फी नाम की महिला के जिंदगी में ऐसा मोड़ जिसकी शायद उसने कल्पना भी नहीं की होगी। ये तो हम सब जानते हैं लोग आज कल हर मौके को सेलिब्रेट करने से पीछे नहीं हटते हैं। वैसे तो खुशी के पल को सभी सेलिब्रेट करते हैं। लेकिन, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो दुख की घड़ी को भी एंजॉय करते हैं। तभी तो गैब्रिएला अपने पति से तलाक होने पर उसे सेलिब्रेट कर रही थी। तलाक सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने एक शानदारी पार्टी रखी थी। लेकिन, उस पार्टी में उन्हें एक नया जीवनसाथी मिल गया। दरअसल, उन्होंने इस पार्टी में कुछ टॉपलेस मेल वेटर को बुलाया था। 

ये भी पढ़ें -   कर्मचारी को नौकरी से निकालना बॉस को पड़ा भारी, लिया ऐसा बदला जिंदगीभर रहेगा याद

पार्टी से बदल गई जिदंगी

पार्टी में उनकी मुलाकात जॉन नाम के वेटर से हुई। पार्टी खत्म हो गई, लेकिन अगले दिन जॉन ने उनका दोबारा हाल-चाल पूछा। परिणाम ये हुआ कि दोनों के बीच दोबारा बातचीत शुरू हो गई। धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। लगातार बातचीत होने लगी और दोनों जल्द ही एक साथ शिप्ट हो गए। सालभर दोनों ने डेटिंग की और जॉन ने बाद में गैब्रिएला को प्रपोज कर दिया। गैब्रिएला की पहले से एक बेटी थी, फिर जॉन और उसके एक बच्चे हुए और अब चारों साथ में काफी खुश हैं और खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर