कर्मचारी को नौकरी से निकालना बॉस को पड़ा भारी, लिया ऐसा बदला जिंदगीभर रहेगा याद

Ajab Gajab News: चोरी का आरोप लगाते हुए एक बॉस ने कर्मचारी को निकाल दिया। इसके बाद गुस्से में आकर कर्मचारी ने उसके आलीशान घर को जेसीबी से तोड़ दिया।

employee took revenge by breaking the house When boss fired him
कर्मचारी ने बॉस से लिया खौफनाक तरीके से बदला  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • कनाडा से चौंकाने वाला मामला सामने आया
  • बदला लेने के लिए कर्मचारी ने बॉस का घर तोड़ दिया
  • चोरी के आरोप में बॉस ने कर्मचारी को निकाल दिया था

Ajab Gajab News: कहते हैं गुस्से में अक्सर लोग कई बार ऐसा कदम उठा लेते हैं, जिसकी आमतौर पर कल्पना तक नहीं की जा सकती। हालांकि, कई बार बाद में लोगों को पछतावा भी होता है। कनाडा से एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक बॉस ने कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया। इसके बाद कर्मचारी ने बॉस के साथ जो किया उसे जिंदगीभर नहीं भूल पाएगा। आलम ये है कि यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और सच्चाई जानकर लोग काफी हैरान हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है ये अजीबोगरीब घटना...

कनाडा के कैलगरी में ऐसी घटना घटी है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। इस मामले को ट्विटर पर '@dtapscott' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, एक मालिक ने कर्मचारी पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे नौकरी से निकाल दिया। जिसके बाद गुस्से में नौकर जेसीबी लेकर मालिक के घर पहुंचा और मकान को तहस-नहस कर दिया। बताया जा रहा है कि नौकर ने बदला लेने के लिए ऐसा कदम उठाया। हालांकि, किसी ने इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। 

ये भी पढ़ें -  VIDEO: तलवार के साथ शख्स ने किया कमाल का जादू! अंदाज देख बड़े-बड़े दिग्गज रह गए हैरान

गुस्से में उठाया खौफनाक कदम
 
वीडियो में आप देख सकते हैं झील किनारे बने घर को किस तरह जेसीबी से गिराया जा रहा है। शख्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि नाराज कर्मचारी ने अपने मालिक के घर को तोड़ डाला, जो मेरे घर के पास ही थी। किसी को इसके बारे में जानकारी है क्या? हालांकि, तुरंत इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि बदले लेने के लिए उसने ऐसा किया। आरोपी ने कहा कि ये सबक उनलोगों के लिए होगी जो अपने कर्मचारियों के साथ इस तरह की हरकत करते हैं। फिलहाल, पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर