Zoom Meeting के दौरान एक शख्स की पत्नी 'नग्न हालत' में आ गई कैमरे के सामने

zoom meeting nude: साउथ अफ्रीका में एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक जूम मीटिंग के दौरान एक पार्टीसिपेंट की पत्नी बिना कपड़ों के (nude) अपने पति के पीछे खड़ी दिखाई दीं जिससे बड़ी असहज स्थिति हो गई।

During the Zoom Meeting, a man's wife came naked in front of the camera
प्रतीकात्मक फोटो 

कोरोना काल में काफी कुछ वर्किंग स्टाइल बदल गई है ऑफिसों में होने वाला काम अब घरों से हो रहा है घर से ही सारी गतिविधियां संचालित की जा रही हैं चाहें वो इंडिया हो अमेरिका या ब्रिटेन सभी जगह कोरोना की मार से ऐसा ही हो रहा है। कई बार स्थितियां बड़ी अजीब सी भी हो जाती हैं ऐसा ही एक मामला दक्षिण अफ्रीका से सामने आया है जहां एक जूम मीटिंग (zoom meeting) के दौरान एक प्रतिभागी की पत्नी कैमरे में नग्न अवस्था में दिखाई दीं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका में नेशनल हाउस ऑफ ट्रेडिशनल लीडर्स के सदस्य Xolile Ndevu देश में कोरोना मामलों पर डिस्कशन के लिए 30 मार्च को जूम (Zoom) ऐप पर एक मीटिंग में शामिल थे, इसमें उनके साथ 23 अन्य लोग भी शामिल बताए जा रहे हैं।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर चल रही मीटिंग के दौरान एक एक शख्स की पत्नी बिना कपड़ों के (nude) अपने पति के पीछे खड़ी हो गई, ऐसा होते ही वहां मीटिंग में शामिल प्रतिभागी असहज हो गए उनमें से एक व्यक्ति ने बताया कि आपकी पत्नी बिना कपड़ों के सबको अपने स्क्रीन पर दिख रही है।

मीटिंग के दौरान उनकी पत्नी बाथरूम में चली गई

बताते है कि मीटिंग के दौरान उनकी पत्नी बाथरूम में चली गई, वह इस बात से अनजान थी कि मीटिंग अब भी चल रही है और ऐप का कैमरा ऑन है, ये जानकर उनकी हालत खराब हो गई और उन्होंने तुरंत ही अपना चेहरा अपने हाथों से ढक लिया और माफी मांगने लगे क्योंकि ये किसी के लिए भी बेहद शर्मिंदगी की स्थिति होगी।

शख्स ने कहा- यह जूम तकनीक हमारे लिए नई है

Ndevu ने इस बात के लिए माफी मांगी है साथ ही कहा कि उनका फोकस पीछे के बजाय लैपटॉप में लगे कैमरे पर था और वो इस घटना को लेकर शर्मिंदा हैं उन्होंने कहा कि- यह जूम तकनीक हमारे लिए नई है और हमें इसके लिए सही तरीके से ट्रेंड नहीं किया गया इसलिए अंजाने में ऐसा हो गया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर