पाकिस्तानी महिला एजेंट 'न्यूड' होकर करती थी 'वीडियो कॉल', सेना के जवान से लेती थी खुफिया जानकारी

राजस्थान के सीकर का रहने वाला सेना का एक जवान आर्मी की खुफिया जानकारी पाकिस्तानी महिला एजेंट को देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है बताते हैं कि उसे हनी ट्रैप में फंसाया गया था।

Army Solider Honey Trap
प्रतीकात्मक फोटो 

मुख्य बातें

  • भारतीय सेना का जवान फर्जी नाम से बनी एक फेसबुक आईडी से जुड़ा हुआ था
  • पाकिस्तानी महिला एजेंट वीडियो कॉल पर न्यूड  होकर अश्लील बातें करती थी
  • जवान के मोबाइल की चैटिंग और हिस्ट्री में अश्लील वीडियो और फोटोज मिले

पाकिस्तानी महिला एजेंट के हनीट्रैप (honeytrap) में भारतीय सेना का एक जवान (Indian Army Solider) फंस गया बताते हैं कि उसे सेना की खुफिया जानकारी विदेशी मुल्क को देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला एजेंट ने उसे हनीट्रैप किया था वह उससे वीडियो कॉल पर न्यूड होकर अश्लील बातें करती थी सेना जवान की उम्र करीब 22 साल है और उसका नाम आकाश महरिया है, आकाश सितंबर 2018 को सेना में भर्ती हुआ था उसने जनवरी 2019 में अपनी ट्रेनिंग पूरी कर ली थी, सेना अब उससे गहन पूछताछ कर रही है।

पकड़ा गया जवान फर्जी नाम से बनी एक फेसबुक आईडी से जुड़ा हुआ था जो असल में पाकिस्तानी महिला जासूस की थी। आकाश सीकर के एक गांव का रहने वाला है इंटेलिजेंस ने उसे फतेहपुर से पकड़ा है वह 17 फरवरी को एक महीने की छुट्टी लेकर गांव आया था। 

महिला एजेंट Nude Video Call करती थी

इंटेलीजेंस पुलिस ने जवान से पूछताछ की तो कई चौंकाने वाली बातें सामने आईं बताते हैं सेना के राज जानने के लिए वह पाकिस्तानी महिला एजेंट वीडियो कॉल पर न्यूड  होकर अश्लील बातें (Nude Video Call) करती थी, जिसके बदले सैनिक उसे सेना से जुड़ी गोपनीय सूचनाएं सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करता था।

मोबाइल में अश्लील वीडियो और फोटोज मिले

आकाश की पाकिस्तानी एजेंट से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी फिर वह महिला एजेंट से वॉट्सऐप पर चैटिंग करने लगा महिला जवान से मुलाकात करने का झांसा देती थी बदले में वो वह उससे सेना से जुड़ी अहम सीक्रेट्स निकलवाती थी।जब उसके मोबाइल की चैटिंग और हिस्ट्री देखी गई तो उसमें अश्लील वीडियो और फोटोज मिली हैं इन न्यूड फोटोज के जरिए ही महिला ने जवान को फंसाकर उससे सेना की सीक्रेट जानकारियां हासिल कीं। इंटेलिजेंस ने उसका मोबाइल जब्त कर लिया है और उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगा गया है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर