देसी गाने पर विदेशी तड़का! कैलिफोर्निया पुलिस ने पंजाबी शादी में किया जमकर भांगड़ा, वीडियो वायरल

Dance Viral Video: शिकायत मिलने पर कैलिफोर्निया पुलिस एक पार्टी में पहुंची थी। लेकिन, माहौल देखकर पुलिसवाले भी थिरकने लगे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

California Police Dance on Punjabi wedding after noise complaint Video Goes Viral
पुलिसवालों का धमाल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कैलिफोर्निया पुलिस का अनोखा अंदाज
  • पंजाबी शादी में पुलिसवालों ने मचाया गदर
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

California Police Dance Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कैलिफोर्निया के पुलिसवाले जमकर भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिसवालों का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस वालों की शिकायत मिली थी की एक शादी में तेज गाने बज रहे हैं और लोग काफी मौज-मस्ती कर रहे हैं। लेकिन, पुलिसवाले जैसे ही वहां पहुंचे खुद को डांस करने से नहीं रोक पाए और जमकर थिरकने लगे। 

जानकारी के मुताबिक, मंदिवर तूर और रमन की शादी से पहले दूल्हे के घर वाले प्री-वेडिंग सेरेमनी में मौज-मस्ती कर रहे थे। ट्रेसी में मंदिवर की मौसी के घर पर पार्टी का आयोजन किया गया था। उसके दोस्त और रिश्तेदार धूमधाम और खुशी के साथ इसे सेलिब्रेट कर रहे थे। तेज गाने पर लोग डांस करते रहे थे। किसी ने इसकी शिकायत सैन जोकिन काउंटी पुलिस कार्यालय में कर दी। शिकायत मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंच गई। पुलिस को देखकर घरवाले घबराए गए। लेकिन, पुलिसवालों ने जो किया उसे देखकर सब दंग रह गए। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  मेमने ने मस्त अंदाज में की गधे की सवारी, लोगों को आई 'मजनू भाई' की याद, दिन बना देगा वीडियो

पंजाबी शादी में पुलिसवालों का जलवा

काउंटी पुलिस दो अफसर डांस फ्लोर पर चढ़ गए और पंजाबी गानों पर थिरकने लगे। किसी ने इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो शेयर होते ही वायरल हो गया। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'kandaproductions' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों देख चुके हैं। वहीं, 34 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। अब लोग इस वीडियो पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। किसी का कहना है कि पंजाबियों की शादी सबसे धमाकेदार होती है। कुछ का कहना है कि पंजाबियों की शादी में कुछ भी हो सकता है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर