वाह रे इंडियन जुगाड़! बाइक से बना दी धांसू देसी 'जेट स्की', वीडियो वायरल

Jugaad Viral Video: आज कल जुगाड़ से ऐसी-ऐसी चीजें बनने लगी हैं, जिसे देखकर लोग दंग रह जाते हैं। अब एक शख्स ने बाइक का इस्तेमाल कर देसी जेट स्की बना दी है।

Jugaad Video Man made Desi Jetski With Amazing Jugaad Video Goes Viral
धांसू देसी जुगाड़  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • देसी जुगाड़ से शख्स ने बना दी देसी जेट स्की
  • शख्स का जुगाड़ देखकर बड़े-बड़े दिग्गज रह गए दंग
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Deshi Jugaad Jetski Viral Video: बदलते समय के साथ 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' (Jugaad Video) की डिमांड लगातार बढ़ रही है। आलम ये है कि लोग जुगाड़ से एक से एक मजेदार चीजें बना रहे हैं। कई बार तो जुगाड़ से बनी चीजों को देखकर बड़े-बड़े भी दिग्गज हैरान रह जाते हैं। इसी कड़ी में जुगाड़ का एक और मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर एक पल के लिए आप भी दंग रह जाएंगे और आइडिया को जरूर सलाम करेंगे।    

सोशल मीडिया (Social media) पर आपको जुगाड़ के कई वीडियोज देखने को मिल जाएंगे। कई बार तो चीजों पर यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखने के बाद आप भी एक बात जरूर कहेंगे, 'वाह रे इंडियन जुगाड़'। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक बाइक को जुगाड़ के जरिए देसी 'जेट स्की' बना दिया गया है। दिखने में भले ही ये सुंदर ना हो, लेकिन पानी पर काफी उपयोगी है। आलम ये है कि लोग इस देसी 'जेट स्की' को काफी पसंद कर रहे हैं। क्योंकि, कम लागत में और कम संसाधनों में इसे तैयार किया गया है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Funny Video: पार्टी में खाना खाने के बाद बुजुर्ग ने जो किया, उसे देख नहीं रुकेगी आपकी हंसी

देसी जेट स्की...

वीडियो देखकर आपको भी इंडियन जुगाड़ पर गर्व हो रहा होगा। अग आप भी जेट स्की का आनंद लेना चाहते हैं और बजट नहीं है, तो इस जुगाड़ का इस्तेमाल कर देसी जेट स्की बना सकते हैं। ट्विटर पर इस मजेदार वीडियो को IPS दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ' #Jetski खरीदने में लाखों लगते हैं। तो पुरानी बाइक से ही #JugaadJetski बना दिया! निःसंदेह 21वीं सदी भारतीय इनोवेटर्स की ही है'। जुगाड़ वाले इस वीडियो को अब तक 33 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 23 सौ से ज्यादा लोगों ने पसंद किए हैं। इतना ही नहीं इस देसी जुगाड़ की लोग जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर