मुंह दिखाई में दुल्हन ने सांसद से मांगी सड़क, नवविवाहिता की डिमांड पर 'नेता जी' कही ये बात

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। क्योंकि, यहां एक दुल्हन ने मुंह दिखाई में सांसद से सड़क मांग ली। सांसद ने सड़क बनवाने का आश्वासन भी दे दिया है।

Newly Bride Demands road from mp Satish gautam in aligarh Know All About It
दुल्हन की डिमांड सुनकर दंग रह गए लोग 
मुख्य बातें
  • दुल्हन ने मुंह दिखाई में सांसद से मांगी सड़क
  • दुल्हन की डिमांड सुनकर लोग दंग रह गए
  • सांसद ने एक महीने में सड़क बनवाने का दिया आश्वासन

OMG News: जब भी किसी लड़की की शादी होती है तो उसके ससुराल में मुंह दिखाई की रस्म अदा होती है। इसमें लोग दुल्हन को देखते हैं, उन्हें आशीर्वाद और उपहार देते हैं। वहीं, कुछ लोग दुल्हन से खुद पूछते हैं कि उन्हें मुंह दिखाई में क्या चाहिए? अक्सर दुल्हन मुंह दिखाई में पसंद की चीजें मांगती हैं। इसी कड़ी में अलगीढ़ में एक दुल्हन ने मुंह दिखाई में सांसद से ऐसी चीज मांग डाली, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। दुल्हन ने ना तो पैसे मांगे और ना ही जेवरात बल्कि सांसद से सड़क बनवाने के लिए कहा। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, यह मामला खैर विधानसभा क्षेत्र के कसीसो गांव का है। बीते दो मई को गांव के नवीन शर्मा के बेटे दीपांशु शर्मा की शादी हाथरस की रहने वाली बबली शर्मा से हुई। दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए रविवार को सांसद सतीश गौतम भी पहुंचे। वहीं, जब बबली सांसद जी से आशीर्वाद लेने पहुंची तो वो मुंह दिखाई की रस्म में शगुन देने लगे। लेकिन, दुल्हन ने कहा कि आप मुझे शगुन में मंदिर तक जाने वाले रास्ते को पक्का करवा दीजिए। दुल्हन की इस डिमांड को सुनकर लोग दंग रह गए। लेकिन, सांसद सीतश गौतम तुरंत उस मार्ग को देखने के लिए पहुंच गए और रास्ते की हालत देखकर उन्होंने कहा कि एक महीने के अंदर यहां सड़क बन जाएगा। 

ये भी पढ़ें -  मदर्स डे पर 'इडली अम्मा' को आनंद्र महिन्द्रा ने दिया बेहद खास तोहफा, लोगों का दिल जीत रहा है वीडियो

एक महीने में रोड बनवाने का आश्वासन

'नेता जी' के इस आश्वासन से लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। पूरा गांव खुशी से झूम उठा। क्योंकि, जिस सड़क की मांग की गई है वो आज तक कभी पक्का नहीं हुई है। पानी के कारण उस सड़की की हालत हमेशा खराब रहती है। अब यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन चुका है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर