नेता ने बोला- लोग जानते है कब किसको गिराना है, किसको उठाना है और गिर गया मंच, VIDEO

Mashkoor Ahmad Usmani: बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार मश्कूर अहमद उस्मानी जब एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उस समय उनका मंच टूट गया और वो गिर गए।

Mashkoor Ahmad Usmani
कांग्रेस उम्मीदवार मश्कूर अहमद उस्मानी 

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) में जले विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मश्कूर अहमद उस्मानी जब एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे तो उनका मंच गिया। इसका वीडियो सामने आया है। उस्मानी दरभंगा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे तब ये मंच गिरा। लेकिन जब मंच गिरा उस समय उस्मानी जो बोल रहे थे उस पर गौर करने की जरूरत है। 

उनकी वो बात कहना और मंच का गिरना अजीब घटना बन गई। दरअसल, वो कह रहे थे, 'लोकतंत्र में लोग जानते हैं कि किसको कब उठाना है और किसको कब गिरा देना है।' इतना बोलते ही उनका मंच गिर गया। 

28 अक्टूबर को बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 16 जिलों के 71 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान हुआ। मुख्य निर्वाचन अधिकारी एच आर श्रीनिवास ने बुधवार की देर शाम पत्रकारों को बताया कि बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के अन्तर्गत 71 विधानसभा क्षेत्रों में अनुमानित 53.54 प्रतिशत निर्वाचकों ने वोट डाला। दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा। 10 नवंबर को नतीजे आएंगे।

दूसरे चरण में 17 जिलों की 94  सीटों पर वोटिंग होगी और तीसरे चरण में 15 जिलों की 78 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर