फूड एप से नाराज हुए ये मशहूर बंगाली एक्टर,पीएम मोदी और सीएम ममता को किया टैग, सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन

बांग्ला फिल्मों के जानेमाने अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का ध्यान ऑनलाइन फूड ऐप 'स्विगी' द्वारा भोजन की डिलीवरी न करने के "जरूरी" मुद्दे की ओर खींचा।

Bengali Actor Prosenjit Chatterjee
बंगाली अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी 

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और राज्यों के मुख्यमंत्रियों को नियमित रूप से ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर नेटिज़न्स द्वारा टैग किया जाता है, जो अपराध, प्रदूषण, महामारी और अन्य सामाजिक समस्याओं के मामलों में उनका ध्यान आकर्षित करते हैं वहीं ऐसे भी लोग हैं जो व्यक्तिगत उपलब्धियों और मानवीय रुचि की कहानियों को उजागर करने के लिए मंत्रियों और अन्य प्रमुख हस्तियों को टैग करते हैं।

शनिवार को, बंगाली फिल्म उद्योग के एक प्रमुख अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को संबोधित एक खुला पत्र लिखा और उन्हें ट्विटर पर टैग करके एक फूड डिलीवरी ऐप की खाना वितरित करने में विफलता के बारे में शिकायत की। प्रोसेनजीत चटर्जी ने अपने राज्य के प्रधान मंत्री और मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित किया क्योंकि स्विगी आदेश की पुष्टि के बाद खाना देने में विफल रहा।

'फूड ऐप पर निर्भर हो और भोजन कभी न आए?'

प्रोसेनजीत ने पूछा कि 'क्या होगा यदि कोई अपने मेहमानों के लिए भोजन पहुंचाने के लिए फूड ऐप पर निर्भर हो और भोजन कभी न आए?' उन्होंने लेटर में पहले पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी को बधाई दी और फिर इस मुद्दे पर चर्चा की। प्रोसेनजीत ने लिखा कि उन्होंने 3 नवंबर को स्विगी पर एक ऑर्डर दिया था जिसके बाद ऑर्डर की स्थिति बदलकर 'डिलीवरी' हो गई लेकिन उन्हें खाना कभी नहीं मिला।

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने कंपनी के साथ इस मुद्दे को उठाया जिसके बाद उन्होंने उसका पैसा वापस कर दिया लेकिन उसके पास कहने के लिए और भी बहुत कुछ था। "हालांकि, मैं आपका ध्यान आकर्षित करना चाहता था क्योंकि मुझे लगता है कि कोई भी इस मुद्दे का सामना कर सकता है। क्या होगा अगर कोई अपने मेहमानों के लिए खाना पहुंचाने के लिए फूड ऐप पर निर्भर है और खाना कभी नहीं आता है? क्या होगा यदि कोई अपने खाने के लिए इन फूड ऐप्स पर निर्भर है? क्या वे भूखे रहेंगे? ऐसी कई स्थितियां हो सकती हैं। इस प्रकार, मुझे लगा कि इसके बारे में बात करना जरूरी है।

ट्विटर पर मिली-जुली प्रतिक्रियां आईं सामने

सोशल मीडिया पर अभिनेता के ट्वीट पर मिली-जुली प्रतिक्रियां मिलने लगीं, जिसमें कुछ ने खुले पत्र के लिए उनका मजाक उड़ाया जबकि अन्य लोग समर्थन में आ गए, कुछ यूजर्स ने मजाक में कहा कि यह एक 'अंतरराष्ट्रीय' मुद्दा है जिस पर ध्यान देने की जरूरत है।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर