Diwali पर वायरल हुई LED लाइट वाली साड़ी, लोगों ने कुछ इस तरह ली चुटकी

दिवाली के मौके पर यूं तो कई चीजें वायरल हुई लेकिन हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं जो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला एलईडी साड़ी पहने हुए नजर आ रही है।

A woman wearing a LED light sari became viral on social media
Diwali पर वायरल हुई LED लाइट वाली साड़ी, लोगों ने ली चुटकी 
मुख्य बातें
  • दिवाली पर फिर वायरल हुई एलईडी वाली साड़ी
  • वायरल वीडियो में एलईडी से जगमग साड़ी पहने नजर आई महिला
  • सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो तो लोगों ने ली चुटकी

नई दिल्ली: देशभर में दिवाली का त्योहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर बाजार से लेकर घरों तक हर जगह लोगों की भीड़ देखी गई। लोंगो ने घरों को रोशन करने के लिए जहां दीए और लाईट लगाई वहीं इस बार फैंसी मोमबत्तियों की भी जमकर खऱीददारी हुई।  इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया। हालांकि वीडियो एक साल पुराना है लेकिन लोगों ने इस दिवाली के मौके पर एलईडी साड़ी वाला वीडियो खूब शेयर किया और यह वायरल हो गया।

वायरल हुआ वीडियो

 वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला ने LED वाली साड़ी पहनी हुई है जिस पर लोगों का ध्यान बरबस ही चला गया। . वीडियो देखा जा सकता है कि किस तरह महिला सफेद रंग की लाइट वाली साड़ी में जगमगा रही है। महिला को सफेद साड़ी में एक नीले रंग के ब्लाउज और मैचिंग ज्वेलरी के साथ देखा जा सकता है।  दिवाली पर 'स्पेशल साड़ी' का ये वीडियो देखते हुए यूजर्स कहने लगे, 'जहां से गुजरोगे वहीं रोशनी होगी।' महिला के वीडियो को लोगों ने शेयर करते हुए लिखा, 'अब दीवाली पर दीयों की कोई आवश्यकता नहीं।'

आपको बता दें कि दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में दिवाली पर खूब पटाखे जलाए जाने के बाद से ही लगातार यहां सुबह घने कोहरे की मोटी परत छायी रही जिसके कारण कई हिस्सों में निवासियों को गले में जलन और आंखों में पानी आने की दिक्कतों से जूझना पड़ रहा है। धुंध की चादर इतनी मोटी रही कि इसका असर विजिबिलिटी पर भी पड़ा। पंजाब और हरियाणा में पराली जलाए जाने से उठने वाले धुएं के कारण हालात और बिगड़ गए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर