Viral: क्या टशन है? सिगरेट से उड़ाए ताबड़तोड़ रॉकेट, वीडियो देख चकरा जाएगा दिमाग

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग अंकल ने जिस तरह सिगरेट से पटाखे फोड़े उसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। आप भी देख सकते हैं किस तरह अंकल बीच सड़क खड़े होकर सिगरेट फूंक रहे हैं और उनके हाथ में कई रॉकेट हैं।

Man Blow rocket with Cigarette Funny Viral Video
शख्स का स्टाइल तो देखिए...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • देशभर में धूमधाम से मनाई गई दिवाली
  • बुजुर्ग अंकल ने ताबड़तोड़ फोड़े रॉकेट
  • शख्स का अंदाज देख दंग रह गए लोग

देशभर में दिवाली का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया। पिछले साल के मुकाबले इस बार लोगों में खासा उत्साह देखा गया। इतना ही अलग-अलग पाबंदियों के बावजूद लोगों ने जमकर आतिशबाजी की। कई जगहों परी तरह से पाबंदी लगी थी, वहां भी जमकर पटाखे फूटे। सोशल मीडिया पर भी दिवाली को लेकर कई मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। कुछ वीडियो तो इतने मजेदार हैं जिन्हें देखकर हंसी भी छूट रही है और लोगों को हैरानी भी हो रही है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर आप एक ही बात कहेंगे,'क्या टशन है?'

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग अंकल ने जिस तरह सिगरेट से पटाखे फोड़े उसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। आप भी देख सकते हैं किस तरह अंकल बीच सड़क खड़े होकर सिगरेट फूंक रहे हैं और उनके हाथ में कई रॉकेट हैं। अंकल बड़े मजे से सिगरेट से ताबड़तोड़ रॉकेट उड़ा रहे हैं। इस दौरान अंकल का अंदाज देखने लायक है। ना तो उन्हें कोई डर लग रहा है और ना ही कोई टेंशन। बस रॉकेट छोड़े जा रहे हैं। तो आप भी इनका टशन देख लीजिए...

क्या स्टाइल है?

शख्स का अंदाज और स्टाइल देखकर आप भी जरूर दंग रह गए होंगे। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह हैरान रह गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखे हैं। वायरल वीडियो को अब तक 24 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 18 सौ से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वीडियो पर मजेदार रिएक्शन का सिलसिला लगातार जारी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर