Video: शादी से ठीक पहले चटकारे लेकर मैगी खाने लगी दुल्हन, दूल्हे को लेकर जो कहा सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

Bride Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर शादियों के काफी वीडियो शेयर होते रहते हैं। लेकिन, कुछ वीडियो बेहद खास और अलग होते हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह दुल्हन शादी से पहले चटकारे लेते हुए मैगी खा रही है।

Bride Funny Video Bride Eating maggi Before Wedding Funny Viral Video
चटकारे लेकर मैगी खा रही है दुल्हन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शादी से पहले मैगी खा रही थी दुल्हन
  • दुल्हन का अंदाज देख दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Bride Funny viral Video: शादी का दिन हर दूल्हा-दुल्हन के लिए खास होता है। इस पल को यादगार बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते। लेकिन, कई बार दूल्हा-दुल्हन ऐसी हरकत कर देते हैं जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है या फिर हैरानी होती है। सोशल मीडिया पर इन दिनों दुल्हन का एक ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यकीन मानिए आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। क्योंकि, शादी से ठीक पहले जिस तरह से वह चटकारे लेकर मैगी खा रही है उसने लोगों को हैरान कर दिया है।

सोशल मीडिया पर शादियों के काफी वीडियो शेयर होते रहते हैं। लेकिन,  कुछ वीडियो बेहद खास और अलग होते हैं। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए, किस तरह दुल्हन शादी से पहले चटकारे लेते हुए मैगी खा रही है। एक तरफ दुल्हन का मेकअप चल रहा है और दूसरी तरफ वह मैगी खाने में मस्त है। इतना ही नहीं जब उससे पूछा जाता है दूल्हा वेट करेगा, तो वह कहती है आधा-एक घंटा। फिर उससे कहा जाता है जल्दी जाओ बारात आने वाली है। तो वह दो मिनट का इशारा करती है। देखें वीडियो...

ये दिल मांगे मैगी...

वीडियो देखकर आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर कैसी दुल्हन है, जिसे शादी से ज्यादा मैगी में इंटरेस्ट है। बहरहाल, दुल्हन का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं, यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'theshaadiswag' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 34 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, काफी संख्या में यूजर्स चटकारे लेकर वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। तो इस दुल्हन को लेकर आपकी क्या राय है कमेंट कर  जरूर बताएं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर