प्रेमी के साथ घर पर फिल्म देखने में व्यस्त थी मां, कार में बंद तीन वर्षीय बच्ची की मौत

ऑस्ट्रेलिया के ब्रूडेल में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक बच्ची की मां उसे बंद कार में भूल गई और प्रेमी के साथ फिल्म देखने में लग गई। बाद में बच्ची की मौत हो गई।

A mother allegedly left in a boiling hot car watched Shameless on TV with her boyfriend as the toddler died in car
प्रेमी के साथ फिल्म देख रही थी मां, कार में बंद बच्ची की मौत 

नई दिल्ली: तीन साल की एक बच्ची की मां जब अपने प्रेमी के साथ कथित तौर पर गुलछर्रे उड़ा रही थी तो इसी दौरान उसकी बच्ची की एक बंद कार में मौत हो गई। 37 साल की लॉरा ब्लैक और 29 साल के आरोन हिल पर आरोप है कि उन्होंने अपने घर के बाहर अपनी टोयोटा प्राडो को खड़ा कर बच्चे को अंदर छोड़ दिया। तीन साल की रेली नाम की बच्ची को पांच घंटे तक कार के अंदर बंद रखा। बाद में मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बच्चे को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी।

बच्ची को भूले

मामला ऑस्ट्रेलिया का है जहां सोमवार को टाउनस्विले मजिस्ट्रेट कोर्ट ने लॉरा ब्लैक और एरॉन हिल को लड़की की मौत पर हत्या के आरोप के बाद जमानत दी। आरोप के मुताबिक, ब्लैक और हिल ने अपनी तीन बेटियों को पहले स्कूल छोड़ दिया था। फिर वापस आने के दौरान दंपति में बहस हो गई। इस दौरान पीछे की सीट पर बैठी बच्ची सो गई और दोनों दंपत्ति कार की पहली सीट पर बैठे थे।

बेशर्मी से देख रहे थे टीवी

कोरियर मेल की रिपोर्ट के अनुसार, कार से उतरने के बाद ब्लैक ने 3 साल की बच्ची को कथित तौर पर कार में बंद कर दिया था। घर में आकर दोनों को इस बात का होश तक नहीं रहा कि बच्ची कार में रह गई है औऱ इसके बाद दोनों ही नेटफ्लिक्स पर बेशर्मी एक शो देखने लगे। अदालत मे सुनवाई के दौरान पता चला कि बाद में जब वो बच्चों को स्कूल से लेने के लिए निकले तो देखा कि कार के पीछे 3 साल की बच्ची लेटी है। तुरंत वो निकट के अस्पताल में बच्ची को ले गए लेकिन तब उसकी मौत हो गई थी।

कोर्ट से मिली जमानत

इसे लेकर दोनों दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया लेकिन बाद में कोर्ट से जमानत मिल गई। कोर्ट ने माना की यह जानबूझकर नहीं बल्कि अनजाने में हुआ हादसा था।  कोर्ट ने कहा कि जमानत के बाद  हिल अपने बर्डेल स्थित घर पर रहेंगे, जबकि लॉरा ब्लैक को हर्वे बे स्थ्ति घर पर रहेंगी। तीन महीने तक साथ रहने वाले दंपति 18 नवंबर को एक साथ चले गए थे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर