प्रेमी युगल को आपत्तिजनक अवस्था में देखा, ग्रामीणों ने नग्न अवस्था में गांव में घुमाया, वीडियो वायरल

झारखंड के साहिबगंज में एक प्रेमी युगल को नग्न अवस्था में जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया। मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

LOVE COUPLE paraded naked
प्रेमी युगल को नग्न अवस्था में गांव में घुमाया  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : झारखंड के साहिबगंज जिले से एक बेहद सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां ग्रामीणों ने एक प्रेमी युगल को पकड़कर उन्हें नग्न अवस्था में पूरे गांव में घुमाया। उनके गले में जूतों की माला पहनाई और सबके सामने उन दोनों को बिना कपड़ों के घुमाया। 21वीं सदी के इस दौर में भी लोगों की इस तरह की मानसिकता इंसानियत को शर्मसार करने वाली है।

पुलिस को जब इसका पता चला तो उन्हें भी इन प्रेमी युगल को ग्रामीणों के चंगुल से बचाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ एक केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक साहिबगंज के बाकुड़ी की रहने वाली एक लड़की की शादी गांव के ही एक युवक के साथ हुई थी लेकिन उसका किसी दूसरे युवक के साथ प्रेम प्रसंग भी चल रहा था।

एक दिन एमजीआर रेलवे लाइन के पास दोनों को कुछ लोगों ने आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को पहले बंधक बना लिया। उन लोगों ने दोनों की पहले जमकर पिटाई की इसके बाद भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने उनके कपड़े उतार दिए। उनके कपड़े उतार कर उन्हें जूतों की माला पहनाई फिर उन्हें पूरे गांव में घुमाया। इसके बाद युवक के परिजनों को बुलाया गया फिर पंचायत बैठाई गई।

पंचायत में पकड़े गए युवक पर 5 लाख का जुर्माना लगाया गया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर आई और प्रेमी युगल को भीड़ के चंगुल से बचाया। जब उन दोनों को पुलिस थाने ले जाने लगी तो ग्रामीणों ने इसका भी काफी विरोध किया जिसके बाद पुलिस को जबरन और फोर्स मंगवाना पड़ा।

पुलिस की सुरक्षा में फिर प्रेमी युगल को थाने लाया गया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने कहा है कि जिस किसी ने भी कानून को अपने हाथ में लिया है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर