अवैध संबंध बना रहे थे शादीशुदा महिला और उसका प्रेमी, बच्चे ने देखा तो कर दिया कत्ल

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Oct 24, 2020 | 07:42 IST

यूपी के बांदा में एक 8 साल के मासूम की हत्या का राज बेपर्दा हो गया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

lovers Killed A 8 Year Old Child Who Saw Them In Intimating Positions in Banda UP
अवैध संबंध बना रहे थे शादीशुदा महिला और उसका प्रेमी, फिर... 

मुख्य बातें

  • मासूम बच्चे की हत्या में प्रेमी और शादीशुदा प्रेमिका गिरफ्तार
  • शादीशुदा महिला अपने प्रेमी से बना रही थी अवैध संबंध, बच्चे ने देखा तो कर दिया कत्ल
  • पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में पुलिस ने एक मासूम बच्चे की हत्या के जुर्म में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चार दिन पहले बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले चौसड गांव में एक आठ साल के बच्चे का शवर बरामद किया गया था। पुलिस अधीक्षक (एसपी) सिद्धार्थ शंकर मीणा ने घटना का खुलासा करते हुए बताया, ‘चौसड गांव में मंगलवार की सुबह शिक्षक राजेश कुशवाहा के आठ साल के बच्चे प्रिंस का शव पुआल (पराली) में दबा बरामद किया गया था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किये जाने की पुष्टि हुई थी।' 

खेलते-खेलते पड़ोसी के घर पहुंच गया था प्रिंस

हत्या की वारदात 20 अक्टूबर की है जब चौसड गांव के 8 वर्षीय प्रिंस  का कत्ल कर दिया गया। दरअसल 19 अक्टूबर की दोपहर को कॉलेज टीचर राजेश कुशवाहा का 8 वर्षीय मासूम बेटा अचानक से गायब हो गया था। प्रिंस खेलते-खेलते पड़ोस में रहने वाली शादीशुदा महिला के घर पहुंच गया था। इस दौरान उसने देख लिया कि शादीशुदा महिला और अंकित नाम का उसका प्रेमी आपत्तिजनक हालत में हैं। बच्चे को देखकर दोनों घबरा गए हैं। इसके बाद दोनों ने प्रिंस को पकड़ा उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

तीन लोग गिरफ्तार

गिरफ्तार प्रेमी-प्रेमिका के हवाले से एसपी मीणा ने बताया, 'प्रिंस खेलते-खेलते सतरूपा के घर पहुंच गया था, उस समय प्रेमी-प्रेमिका आपत्तिजनक स्थिति में थे, दोनों को लगा कि प्रिंस लोगों को इस बारे में बता देगा। इसलिए दोनों ने उसे पकड़ लिया और गला दबाकर हत्या कर दी थी। बाद में रात को शव घर से कुछ दूरी पर पुआल के ढेर में छिपा दिया था।' पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी व सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक,  शव मिलने के बाद अंकित ने परिवार और पुलिस को गुमराह करने के लिए अपने साथी छोटा गुप्ता से प्रिंस के पिता राजेश कुशवाहा को बच्चे का अपहरण किये जाने विषयक कई फोन करवाये थे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर