बड़ी बहन ने ही कर दिया प्रेमी संग मिलकर 11 साल की बहन का कत्ल, दबोचे गए प्रेमी और नाबालिग बहन

यूपी के मिर्जापुर में प्रेम प्रसंग में बाधा बनी छोटी बहन की बड़ी बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर गला दबाकर हत्या कर दी, मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बड़ी बहन ने अपने प्रेमी की मदद से उसका गला घोंटने की बात कबूल की
प्रतीकात्मक फोटो 

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के एक गाँव से एक चौंकाने वाली घटना में, एक 11 वर्षीय लड़की की उसकी 15 वर्षीय बहन और उसके प्रेमी ने गुरुवार को कथित तौर पर हत्या कर दी थी। अगली सुबह, पुलिस ने पीड़ित के शव को धौर्रा रेलवे क्रॉसिंग पर रेलवे ट्रैक के पास से बरामद किया और पूछताछ शुरू की जिसके कारण नौ घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस ने कहा कि दोनों बहनें अपनी साइकिल से सब्जी खरीदने के बहाने घर से निकलीं, बाद में बाइक पर बड़ी लड़की के प्रेमी के साथ सैर के लिए मिर्जापुर निकल गई, वहां मिर्जापुर में, उन्होंने एक होटल में खाना खाया, कपड़े खरीदे और फिर घर के लिए रवाना हुए। घर लौटते के बाद छोटी बहन सो गई, प्रेमी युगल ने स्थिति का फायदा उठाया और उसका गला घोंट दिया। धूरा रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक पर उसका शव फेंकने के बाद वे भाग गए, आरोपी लड़की ने पुलिस को बताया।

जब गुरुवार देर शाम दोनों बहनें घर नहीं लौटीं, तो उनके पिता ने पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामला दर्ज कर दोनों की तलाश में जुट गई। पुलिस ने देर रात बड़ी बहन को उसके प्रेमी के साथ गांव से बरामद कर लिया जबकि छोटी बहन की लाश शुक्रवार सुबह धौरा गांव रेलवे लाइन पर मिला। पुलिस के सामने पूछताछ में बड़ी बहन और उसके प्रेमी ने हत्या की बात कबूल ली।

बड़ी बहन ने प्रेमी की मदद से उसका गला घोंटने की बात कबूल की

शुक्रवार सुबह पुलिसकर्मियों को रेलवे पटरियों पर छोटी बच्ची का शव मिला, जिसके बाद उन्होंने उसकी बड़ी बहन से पूछताछ की। उसने अपने प्रेमी की मदद से उसका गला घोंटने की बात कबूल की। “जब मकसद के बारे में पूछा गया, तो आरोपी लड़की ने कहा कि उसके माता-पिता ने उसके साथ सौतेला व्यवहार किया है लेकिन अपनी छोटी बहन से प्यार करते हैं। द टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में एसपी के हवाले से कहा गया है कि वह अपने प्रेमी के साथ अपने संबंधों में बाधा पैदा कर रही थी। एसपी ने कहा कि आरोपी लड़की और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया गया है।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर