बिना सब्सक्रिप्शन लिए Online देखें K.G.F: Chapter 2, करना होगा ये काम

K.G.F: Chapter 2 को Amazon Prime Video पर रेंट पर उपलब्ध करा दिया गया है। रेंट पर ये ब्लॉकबस्टर फिल्म- कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में उपलब्ध है।

K.G.F: Chapter 2
Photo Credit- Hombale Films 
मुख्य बातें
  • फिल्म को एक बार रेंट में लेने के बाद यूजर्स के पास इसे 30 दिन के भीतर देखने का मौका होगा
  • एक लिमिट ये रहेगी कि फिल्म को एक बार शुरू करने के बाद ज्यादा से ज्यादा 48 घंटे का समय इसे खत्म करने के लिए मिलेगा
  • साथ ही रेंटल फिल्म को डाउनलोड करने का भी ऑप्शन यूजर्स के पास नहीं होगा

K.G.F: Chapter 2 को Amazon Prime Video पर रेंट पर उपलब्ध करा दिया गया है। रेंट पर ये ब्लॉकबस्टर फिल्म- कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में उपलब्ध है। इस फिल्म को प्लेटफॉर्म पर अर्ली एक्सेस स्कीम के तहत उपलब्ध कराया गया है। फैन्स फिलहाल इसे SD क्वालिटी में देख सकेंगे। 

KGF Chapter 2 के जो फैन्स फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर आने से पहले देखना चाहते हैं उन्हें इसे रेंट पर लेना होगा। फिल्म को रेंट पर लेने के लिए फैन्स को 199 रुपये खर्च करने होंगे। डिजिटल ट्रांजैक्शन के लिए यूजर्स क्रेडिट/डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

महिला की एक गलती ने उड़ा दिए 1.80 लाख रुपये, आप कभी न करें ये चूक

फिल्म को एक बार रेंट में लेने के बाद यूजर्स के पास इसे 30 दिन के भीतर देखने का मौका होगा। लेकिन, एक लिमिट ये रहेगी कि फिल्म को एक बार शुरू करने के बाद ज्यादा से ज्यादा 48 घंटे का समय इसे खत्म करने के लिए मिलेगा। साथ ही रेंटल फिल्म को डाउनलोड करने का भी ऑप्शन यूजर्स के पास नहीं होगा। 

K.G.F: Chapter 2 की सिनेमाघरों में 14 अप्रैल को रिलीज किया गया था। अब करीब एक महीने बाद इसे रेंटल बेसिस पर उपलब्ध कराया जा रहा है। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के बाद से ही कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। ये फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में लगी हुई है और लगातार नए रिकॉर्ड्स बनाते ही जा रही है। 

Realme के दो पावरफुल स्मार्टफोन हुए भारत में लॉन्च, कीमत 15,999 रुपये से शुरू

इस फिल्म के पहले भाग यानी K.G.F: Chapter 1 को साल 2018 में रिलीज किया गया था। लंबे इंतजार के बाद इसके दूसरे भाग को दर्शक देख सके। फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी भी उतरी। इस फिल्म में लीड रोल में रॉकिंग स्टार यश हैं। साथ ही रवीना टंडन और संजय दत्त जैसे बॉलीवुड कलाकारों ने भी अभिनय किया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर