1,499 रुपये में लॉन्च हुए boAt के नए ईयरबड्स, गेमिंग के लिए हैं खास

boAt ने भारत में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए नए गेमिंग सेंट्रिक ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नई डिवाइस को Airdopes series के तहत उतारा गया है।

boAt Airdopes 191G
Photo Credit- boAt  
मुख्य बातें
  • boAt Airdopes 191G की कीमत 1,499 रुपये रखी गई है
  • इसे ब्लू, ग्रे और रेड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है
  • कनेक्टिविटी के लिए यहां Bluetooth v5.2 का सपोर्ट मौजूद है

boAt ने भारत में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए नए गेमिंग सेंट्रिक ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नई डिवाइस को Airdopes series के तहत उतारा गया है। कंपनी ने भारत में नए boAt Airdopes 191G को लॉन्च किया है। इसकी कीमत 1,500 रुपये से कम रखी गई है। 

boAt Airdopes 191G की कीमत 1,499 रुपये रखी गई है। ग्राहक इस नई डिवाइस को बोट की वेबसाइट, अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इसे ब्लू, ग्रे और रेड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

OnePlus Nord 2T 5G भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, कीमत-फीचर्स लीक

boAt Airdopes 191G के स्पेसिफिकेशन्स 

इन बड्स की खास बात ये है कि इसे ऊपर से जरा ट्रांसपेरेंट डिजाइन वाला बनाया गया है। बड्स में 6mm ड्राइवर सेटअप दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक इससे यूजर्स को अच्छा बेस मिलेगा। बड्स के लिए बनाए गए चार्जिंग केस का डिजाइन हेक्सागोनल है। इस केस में LED लाइट्स भी दिए गए हैं। 

बैटरी की बात करें तो कंपनी के दावे के मुताबिक बड्स सिंगल चार्ज में 6 घंटे तक चलेंगे। वहीं, चार्जिंग केस के जरिए इन्हें टोटल 30 घंटे तक चलाया जा सकेगा। चार्जिंग केस की बैटरी 400mAh की है। खास बात ये है कि इसमें 65ms लेटेंसी ड्रॉप के साथ लो-लेटेंसी मोड दिया गया है। 

Realme Narzo 50 Pro 5G की भारत में आज है पहली सेल, ऐसे मिलेगी 2 हजार की छूट

साथ ही इस डिवाइस में नॉइज फ्री कॉल्स के लिए ENx टेक्नोलॉजी के साथ क्वॉड माइक सेटअप दिया गया है। साथ ही यहां ईयरबड्स की इंस्टैंट पेयरिंग के लिए इंस्टा वेक एंड पेयर फीचर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए यहां Bluetooth v5.2 का सपोर्ट मौजूद है। चार्जिग के लिए इसमें Type-C पोर्ट का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही यहां टच सपोर्ट भी दिया गया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर