बड़ी खबर! कामेश्वर चौपाल को डिप्टी सीएम बना सकती है BJP,दलित नेता बोले-जिम्मेदारी से भागूंगा नहीं

चौपाल बिहार विधान परिषद के सदस्य हैं। बताया जाता है कि उनकी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुलाकात हुई है। कामेश्वर दलित समुदाय से आते हैं। भाजपा यदि उन्हें डिप्टी सीएम बनाती है तो इसके राजनीतिक मायने होंगे।

BJP may appoint Kameshwar Chaupal as deputy CM of Bihar
कामेश्वर चौपाल को डिप्टी सीएम बनी सकती है BJP।  |  तस्वीर साभार: PTI

पटना : साल 1989 में अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास के दौरान पहली ईंट रखने वाले कामेश्वर चौपाल को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बिहार में डिप्टी सीएम बना सकती है। चौपाल बिहार विधान परिषद के सदस्य हैं। बताया जाता है कि उनकी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुलाकात हुई है। कामेश्वर दलित समुदाय से आते हैं। ऐसे में भाजपा यदि उन्हें डिप्टी सीएम बनाती है तो इसके राजनीतिक मायने होंगे। टाइम्स नाउ के साथ खास बातचीत में चौपाल ने डिप्टी सीएम बनने की रिपोर्टों को खारिज नहीं किया। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता हैं और भाजपा उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी उससे वह पीछे नहीं हटेंगे। 

चौपाल ने कहा कि नीतीश कुमार की उम्र इतनी हो गई है कि वह कोरोना की चपेट में आ सकते हैं इसलिए उन्हें आगे सतर्क रहने की जरूरत है। उन्हीं की उम्र के सुशील मोदी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। बिहार चुनाव नतीजे के बाद एनडीए के घटक दलों भाजपा, जद-यू, हम और वीआईपी पार्टी की आज पहली बैठक हो रही है। इस बैठक में मुख्यमंत्री पद के लिए नाम की घोषणा हो सकती है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को कहा कि राज्य में अगले मुख्यमंत्री के नाम पर फैसला एनडीए अपनी बैठक में करेगा। उन्होंने सीएम पद के लिए कभी दावा नहीं किया। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर