Bihar: सासाराम में छात्रों का सड़क पर 'तांडव', कोविड-19 गाइडलाइन के खिलाफ की आगजनी  

Students resorted to arson in Sasaram: जिला प्रशासन यहां कोविड-19 के प्रोटोकॉल एवं गाइडलाइन को लागू कराने के लिए पहुंचा था जिसका छात्र विरोध कर रहे थे। बताया जा रहा है कि इस हिंसा का नेतृत्व शिक्षकों ने किया।

Bihar : students resorted to arson district administration tried to enforce COVID-19 guideline Sasaram
सहरसा में कोविड-19 गाइडलाइन के खिलाफ छात्रों ने की आगजनी 

पटना : रोहतास जिले के सासाराम में छात्रों एवं शिक्षकों ने सोमवार को सड़कों पर जमकर आगजनी की। दरअसल, कोविड-19 की गाइडलाइन के खिलाफ छात्र और शिक्षक सड़कों पर उतर गए। जिला प्रशासन यहां कोविड-19 के प्रोटोकॉल एवं गाइडलाइन को लागू कराने के लिए पहुंचा था जिसका छात्र विरोध कर रहे थे। बताया जा रहा है कि इस हिंसा का नेतृत्व शिक्षकों ने किया। राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों पर रोक लगाने के लिए नीतीश सरकार ने नए सिरे से गाइडलाइन जारी की है। नई गाइडलाइन के तहत स्कूल एवं कॉलेजों को 11 अप्रैल तक बंद कर दिया गया है। पहले शैक्षणिक संस्थानों को बंद करने का आदेश पांच अप्रैल तक था। नए दिशानिर्देशों के हिसाब से सभी शैक्षणिक संस्थाओं को अपनी परीक्षाओं एवं टेस्ट की तिथियों को दोबारा तय करने के लिए कहा गया है। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर