सेल्फी ले रहे शख्स पर आया तेजस्वी यादव को गुस्सा, हाथ पकड़कर पीछे धकेला, VIDEO

Tejashwi Yadav: आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो गुस्से में सेल्फी ले रहे एक शख्स को पकड़कर पीछे धकेल देते हैं।

Tejashwi Yadav
तेजस्वी यादव 

मुख्य बातें

  • वायरल हो रहा तेजस्वी यादव का वीडियो
  • सेल्फी ले रहे शख्स को पकड़कर पीछे धकेल रहे हैं तेजस्वी
  • बीजेपी नेता अमित मालवीय ने निशाना साधा है

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके गुस्से को देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी कहीं से गुजर रहे हैं और उनके आसपास काफी भीड़ है। इस दौरान एक शख्स सेल्फी लेना चाहता है, लेकिन तेजस्वी इतने गुस्से में होते हैं कि वो उसका हाथ पकड़कर उसे घुमाते हैं और पीछे धकेल देते हुए आगे बढ़ जाते हैं। इस दौरान उनके गुस्से को देखा जा सकता है।

तेजस्वी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बीजेपी की आईटी सेल के इंचार्ज अमित मालवीय ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'पहले चरण के चुनाव के बाद, ये हार की हताशा ही है जिसकी झुँझलाहट तेजस्वी यादव अपने कार्यकर्ताओं पर निकाल रहे हैं...' 

इससे पहले बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरजेडी के पिछले शासनकाल की बखिया उधेड़ते हुए विपक्ष के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव को जंगल राज का युवराज। प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को चेताया कि अगर राज्य को बीमार करने वाले लोग फिर से सत्ता में आ गए तो बिहार को कोरोना के साथ ही कुशासन की दोहरी मार झेलनी पड़ेगी। 

मोदी ने तेजस्वी यादव के चुनावी वादे पर सवाल उठाते हुए दावा किया, 'सरकारी नौकरी तो छोड़िए, इन लोगों के आने का मतलब है, नौकरी देने वाली प्राइवेट कंपनियां भी बिहार से भाग जाएंगी।' 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर