Bihar Elections 2020 : बिहार में अब पप्‍पू यादव मंच से गिरे, कई लोगों ने मिलकर उठाया [Video]

Bihar Elections 2020 : बिहार में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान जन अधिकार पार्टी के नेता पप्‍पू यादव का मंच टूट गया, जिससे वह गिर पड़े। यह घटना मुजफ्फरपुर में हुई।

Bihar Elections 2020 : बिहार में अब पप्‍पू यादव मंच से गिरे, कई लोगों ने मिलकर उठाया [Video]
Bihar Elections 2020 : बिहार में अब पप्‍पू यादव मंच से गिरे, कई लोगों ने मिलकर उठाया [Video]  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • बिहार के मुजफ्फरपुर में पप्‍पू यादव का मंच जनसभा के दौरान टूट गया
  • वह लोगों को संबोधित कर रहे थे, जब अचानक मंच टूटा और वह गिर पड़े
  • राज्‍य में विधानसभा चुनाव के लिए नेता धुआंधार प्रचार अभियान में जुटे हैं

मुजफ्फरपुर : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए विभिन्‍न पार्टियों के नेता धुआंधार प्रचार अभियान में जुटे हैं। यहां पहले चरण का मतदान संपन्‍न हो चुके है, जिसके बाद नेताओं ने 3 और 7 नवंबर को होने वाले दूसरे तथा तीसरे व अंतिम चरण के चुनाव के लिए पूरी ताकत झोंक रखी है। इस दौरान कई जगह से चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं के मंच टूटने की घटना भी सामने आ रही है।

जले विधानसभा क्षेत्र के बाद अब मुजफ्फरपुर में ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां जनसभा को संबोधित करने के दौरान जन अधिकार पार्टी के नेता पप्‍पू यादव का मंच टूट गया और वह धड़ाम से नीचे गिर गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि पप्‍पू यादव जब मंच से लोगों को संबोधित कर रहे होते हैं और अपना नाम बोलते हैं, तभी मंच टूट जाता है और नीचे गिर पड़ते हैं।

मुजफ्फरपुर में टूटा मंच

पप्‍पू  यादव मुजफ्फरपुर के मीनापुर विधानसभा क्षेत्र में चुना प्रचार कर रहे थे, जब उनका मंच टूटा और वह गिर  पड़े। वीडियो में वहां मौजूद लोग उन्‍हें उठाते हुए देखे जा सकते हैं।

इससे पहले जले विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार मश्कूर अहमद उस्मानी का मंच एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान टूट गया था, जिससे वह गिर पड़े थे। वह दरभंगा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने जैसे ही कहा, 'लोकतंत्र में लोग जानते हैं कि किसको कब उठाना है और किसको कब गिरा देना है', मंच टूट गया और वह गिर पड़े।

बिहार में पहले चरण का मतदान 28 नवंबर को हो चुका है। दूसरे व तीसरे चरण का मतदान 3 व 7 नवंबर को होना है, जिसके बाद 10 नवंबर को नतीजों का ऐलान होगा। पहले चरण में जहां 16 जिलों के 71 विधानसभा क्षेत्रों में वोट डाले गए, वहीं दूसरे चरण में 17 जिलों की 94  सीटों पर और तीसरे चरण में 15 जिलों की 78 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर