Nitish Kumar ने विपक्ष को दिया करारा जवाब, 15 साल तक काम किया तभी तो आगे बढ़ा बिहार

बिहार के सीएम नीतीश कुमार का कहना है कि पिछले 15 वर्षों तक काम किया है, तभी तो बिहार बढ़ा है। जो लोग अनर्गल आरोप लगाते हैं उन्हें सच से भागना नहीं चाहिए।

Nitish Kumar ने विपक्ष को दिया करार जवाब, 15 साल तक काम किया तभी तो आगे बढ़ा बिहार
नीतीश कुमार, सीएम, बिहार 

मुख्य बातें

  • बिहार में दूसरे चरण की 94 सीटों पर मतदान
  • नीतीश कुमार के चार मंत्रियों की किस्मत दांव पर
  • बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी बोलीं- इस बार होने जा रहा है बदलाव

पटना। बिहार विधानसभा के दूसरे चरण की 94 सीटों पर मतदान जारी है। आम हो या खास हर कोई अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रहा है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार से जब मतदान के बाद सवाल किया गया कि वो इस चुनाव को किस तरह से देखते हैं तो वो बोले कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को चुनावी प्रक्रिया का हिस्सा बनना चाहिए। उसके उलट बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि इस समय पूरे राज्य में बदलाव की बहार है और इस दफा परिवर्तन होना सुनिश्चित है। लेकिन इन सबके बीच नीतीश कुमार का एक ट्वीट बेहद अहम है। 

15 साल काम किया तभी आगे बढ़ा बिहार
विगत 15 सालों से लगातार काम करते आ रहे हैं, तभी बिहार आगे बढ़ा है। पूरे बिहार को ही अपना परिवार और घर मानकर हमने सेवा कार्य किया है। हाशिये पर खड़े अंतिम व्यक्ति को भी मुख्यधारा में जब तक नहीं ले आते तब तक ये प्रयास और विकास कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने कभी काम नहीं किया वो लोग तरह तरह की बातें कर रहे हैं। वो कहना चाहते हैं कि यह चुनाव विकास के दावों पर मुहर लगाने वाले होगा। 10 नवंबर को नतीजे अपने आप विपक्ष के दावों की पोल खोल देंगे। 


नीतीश के दावों को गलत बताते हैं तेजस्वी-चिराग
ये बात अलग है कि नीतीश कुमार सरकार के दावों की तेजस्वी यादव और चिराग पासवान हवा में उड़ा देते हैं। मसलन तेजस्वी यादव कहते हैं कि कैबिनेट की पहली बैठक में ही 10 लाख नौकरियों पर मुहर लगा देंगे और जब सवाल पूछा जाता है कि बजट कहां से लाएंगे तो वो कहते हैं कि मंत्री- विधायकों की सैलरी काटनी पड़ी तो वैसा करने से नहीं हिचकेंगे। इसके साथ ही चिराग पासवान शराबबंदी के मुद्दे पर जेडीयू सरकार पर हमलावर हैं। चिराग कहते हैं कि शराब बंदी तो सिर्फ कहने के लिए हकीकत में शराब की होम डिलीवरी हो रही है। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर