Giriraj Singh: गिरिराज सिंह ने क्यों कहा, जो अधिकारी काम ना करें उन्हें बांस से मारो, [VIDEO]

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि जो अधिकारी या कर्माचारी अपनी ड्यूटी में आनकानी करे उसे बांस से मारो। लोकतंत्र में ये लोग जनता जनार्दन से बड़े नहीं होते हैं।

Giriraj Singh: गिरिराज सिंह ने क्यों कहा, जो अधिकारी काम ना करें उन्हें बांस से मारो, [VIDEO]
गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री 

मुख्य बातें

  • गिरिराज सिंह बोले- जो अधिकारी और कर्मचारी काम ना करें उन्हें बांस से मारो
  • लोकतंत्र में सांसद, डीएम, एसपी, सीओ हर एक शख्स जनता के सेवक
  • नाजायज काम कहता नहीं और नंगा नृत्य मंजूर नहीं- गिरिराज सिंह

पटना। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने कड़े बोल के लिए जाने जाते हैं। अब वो जो कहते हैं कि सभ्यता के नजरिए से कहां तक सही या गलत है उसका फैसला जनता को करना है।लेकिन एक बार फिर वो उखड़ गए और ऐसे उखड़े कि काम ना करने वाले सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों को बांस से मारने की बात करने लगे। 

गिरिराज सिंह के बहके बोल
बेगूसराय की एक सभा में उन्होंने कहा कि पहली बात तो यह है कि वो किसी अधिकारी से नाजायज काम का दबाव नहीं डालते हैं और इसके साथ उम्मीद करते हैं कि अधिकारी या कर्मचारी अनावश्यक काम को लटका कर जनता को परेशान नहीं करेंगे। लेकिन अगर कोई नंगा नृत्य करता है तो उससे निपटने का एक ही रास्ता है कि लोग बांस के जरिए उसका इलाज करें। 


जो अधिकारी- कर्मचारी काम ना करें उन्हें बांस से मारो
गिरिराज सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में सांसद, डीएम, एसपी, एसडीओ, सभी लोग जनता के लिए जवाबदेह हैं। अगर कोई भी शख्स अपनी जिम्मेदारी से भागता है उसे बांस लेकर मारो। एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि किस तरह से एक सीओ अपनी जिम्मेदारी निभाने में आनाकानी करते रहे। उन्होंने कहा कि जनता ही सर्वोच्च है, अगर कोई भी सरकारी शख्स अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन नहीं करता है तो आप लोगों के पास उससे निपटने का अधिकार है। अगर आप किसी गैरजिम्मेदार अधिकारी के खिलाफ कुछ कार्रवाई करते हैं तो गिरिराज सिंह आपके साथ है।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर