Bihar: पटना में इंडिगो के मैनेजर को मारी गोली, हुई मौत

पटना समाचार
Updated Jan 13, 2021 | 00:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बिहार के पटना में अज्ञात हमलावरों ने इंडिगो के मैनेजर को गोली मारकर हत्या कर दी। मैनेजर को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

patna
अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: बिहार के पटना में अज्ञात हमलावरों ने इंडिगो के मैनेजर को गोली मारकर हत्या कर दी। मैनेजर को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पटना के एसएसपी ने बताया, 'इंडिगो के मैनेजर को गोली मारी गई है, उनको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जांच चल रही है।' गोली के पुनाईचक इलाके में गोली मारी गई। 

मृतक की पहचान रूपेश के रूप में हुई, जो इंडिगो के पटना कार्यालय में प्रबंधक के रूप में कार्यरत थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रूपेश पुनाईचक इलाके में अपने अपार्टमेंट के बाहर अपनी कार के अंदर इंतजार कर रहे थे तभी बाइक सवार हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दीं। बताया जाता है कि रूपेश को कई बार गोली मारी गईं। हमलावरों ने छह राउंड गोलीबारी की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच चल रही है।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, 'सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोलियां मार हत्या कर दी। वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे। उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुखी हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे। बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे है।' 

बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूडी ने ट्वीट किया, 'मेरे संसदीय क्षेत्र निवासी, पटना हवाई अड्डा पर इंडिगो के सौम्य व कार्यकुशल एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश सिंह की असामाजिक तत्वों द्वारा हत्या से अत्यंत मर्माहत हूं। विश्वास है अपराधियों की शिनाख्त शीघ्र होगी। हम सब शोक संतप्त परिवार के साथ है।' 

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की  बेरहमी से की गई हत्या से स्तब्ध हूं। वो बहुत ही अच्छे और मिलनसार व्यक्ति थे। पटना आने जाने के दौरान उनसे मुलाकात होती थी। उनकी नृशंस हत्या से बहुत दुख पहुंचा है। पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों की तलाश करे और सजा दिलाए।

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर