Bihar : ये है कातिल पति, प्रेमिका संग मिलकर पत्नी की हत्या कर डाली, अवैध संबंध का करती थी शक, ऐसे रची साजिश

Bihar : गत बुधवार को गांव सिंदुआरी में बड़की नहर के पास से पुलिस ने एक महिला का शव मिला था। आरोपियों ने शव को जलाकर उसकी पहचान मिटाने का प्रयास किया था। पुलिस ने मृतका के पति भोला पासवान, उसकी कथित प्रेमिका अनिता देवी व एक अन्य आरोपी रामकृष्ण शर्मा को गिरफ्तार किया है।

Bihar Crime
Bihar : पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने पति सहित उसकी प्रेमिका व एक अन्य को गिरफ्तार किया है।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बुधवार को एक महिला का शव पुलिस ने बरामद किया था
  • मृतका की हत्या अवैध संबंधों को लेकर पति की प्रेमिका ने दो अन्य लोगों से करवाई थी
  • पुलिस जांच में ये जानकारी भी सामने आई कि मृतका गर्भवती थी

Bihar Crime :  बिहार के गया में महिला की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में महिला के पति व प्रेमिका सहित कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, कोंच उपखंड के सिंंदुआरी नहर के पास बीते  बुधवार को एक महिला का शव पुलिस ने बरामद किया था। इसमें सबसे अहम बात तो ये है कि पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर का महज 48 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया।

इस मामले को लेकर गया एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि मृतका की हत्या अवैध संबंधों को लेकर पति की प्रेमिका ने दो अन्य लोगों से करवाई थी। एसएसपी के मुताबिक पूरे मामले की जानकारी पति को भी थी। इस जघन्य हत्याकांड के आरोप में पुलिस ने मृतका के पति भोला पासवान, उसकी कथित प्रेमिका अनिता देवी व एक अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक का नाम रामकृष्ण है। पुलिस के मुताबिक आरोपी रामकृष्ण पूर्व में भी एक मामले में जेल जा चुका है। 

नहर के पास मिला था महिला का शव

एसएसपी हरप्रती कौर के मुताबिक गत बुधवार को कोंच थाना इलाके में गांव सिंदुआरी में बड़की नहर के पास से पुलिस को एक महिला का शव मिला था। आरोपियों ने शव को जलाकर उसकी पहचान मिटाने का प्रयास किया था। पुलिस जांच में मृतका की शिनाख्त औरंगाबाद जनपद के गांव के रहने वाले भोला पासवान की पत्नी किरण के तौर पर हुई। शव की पहचान उसकी मां दौलती देवी व बहन जूली के की थी। एसएसपी के मुताबिक पुलिस जांच में ये जानकारी भी सामने आई कि मृतका गर्भवती थी।

पति पर शक करती थी, कर दी हत्या

एसएसपी हरप्रीत कौर के मुताबिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि महिला के पति आरोपी भोला का गांव की ही अनिता के साथ गत कई वर्षों से अवैध संबंध था।  वहीं पिछले एक साल से अनिता के अवैध संबंध गांव ददरेजी के रामकृष्ण शर्मा से थे। पति के प्रेम प्रसंग का मृतका विरोध करती थी। रोज-रोज की घरेलू परेशानी से तंग आकर भोला ने अपनी कथित प्रेमिका अनिता व रामकृष्ण के साथ पत्नी को ठिकाने लगाने की साजिश रची। इसके बाद आरोपी अनिता ने मृतका को झांसे में लेकर बुलाया। पुलिस के मुताबिक मृतका अकेले ही ददरेजी चली गई। इसके बाद आरोपी किरण व भोला ने उसके हाथ. पैर कस कर पकड़ लिए व रामकृष्ण ने उसका गला घोंट दिया। इसके बाद कपड़ों में आग लगाकर उसे नहर के पास फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर