Bihar Election:मधुबनी की चुनावी रैली में नीतीश कुमार पर फेंके गए पत्थर,बोले CM- 'खूब फेंको' देखें [Video]

Nitish Kumar in rally in harlakhi madhubani: बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के लिए प्रचार के दौरान नीतीश कुमार मधुबनी के हरलाखी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे वहां एक रैली में उनकी सभा में पत्थर फेंके गए। 

nitish rally
पत्थर फेंकने वाले को सुरक्षाकर्मी पकड़ने लगे लेकिन नीतीश ने उन्हें मना कर दिया  |  तस्वीर साभार: ANI

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग जारी है इस बीच तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार भी जारी है इसी क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तीसरे चरण के मतदान के लिए मधुबनी के हरलाखी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे वहां नीतीश कुमार को विरोध का सामना करना पड़ा, बताते हैं कि नीतीश जब रैली को संबोधित कर रहे थे तो इस दौरान नौकरियों की बात आने पर भीड़ से किसी ने उन पर पत्थर फेंक दिया।

इस घटना के बाद रैली में थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी मच गई हालांकि इस हरकत के सीएम नीतीश काफी नाराज दिखे मगर उन्होंने बोलना जारी रखा और मंच से कहा- 'खूब फेंको, फेंकते रहो, इसका कोई असर नहीं पड़ेगा'

वहीं इस दौरान पत्थर फेंकने वाले शख्स ने लगातार नारेबाजी की और कहा कि शराब खुलेआम बिक रही है लेकिन आप कुछ नहीं कर पा रहे हैं, पत्थर फेंकने वाले को सुरक्षाकर्मी पकड़ने लगे लेकिन नीतीश ने उन्हें मना कर दिया, उन्होंने कहा कि इन लोगों को छोड़ दीजिए, कुछ दिन बाद खुद ही समझ जाएंगे। इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों ने सीएम का घेरा और मजबूत कर दिया, फिर नीतीश कुमार ने भी चुनावी सभा में अपना भाषण पूरा किया। 

गौरतलब है कि बिहार में दूसरे चरण के लिए आज  17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान हो रहा है साथ ही तीसरे चरण के लिए प्रचार अभियान जारी है इसी सिलसिले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मधुबनी में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे।इससे पहले भी सीएम नीतीश कुमार की सभा में व्यवधान डालने की कोशिश हो चुकी है।  नीतीश हाल ही में छपरा की परसा विधानसभा क्षेत्र में जेडीयू प्रत्याशी और लालू प्रसाद यादव के समधी चंद्रिका राय के लिए प्रचार करने पहुंचे थे, तब वहां सभा में मौजूद कुछ लोग लालू-लालू का नारा लगाने लगे थे। 


 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर