बिहार में महागठबंधन के प्रदर्शन पर अधीर रंजन बोल, वोट कटवा ओवैसी से सावधान रहने की जरूरत

बिहार विधानसभा चुनाव में मतगणना के रुझानों में महागठबंधन पीछे है। इस तरह के प्रदर्शन पर नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सभी धर्मनिरपेक्ष दलों को वोटकटवा ओवैसी से सावधान हो चाना चाहिए।

बिहार में महागठबंधन के प्रदर्शन पर अधीर रंजन  बोल, वोट कटवा ओवैसी से सावधान रहने की जरूरत
अधीर रंजन चौधरी ने असदुद्दीन ओवैसी को वोट कटवा बताया 

पटना। बिहार विधानसभा की सभी 243 सीटों के लिए काउंटिंग जारी और करीह दो करोड़ वोटों की गिनती हो चुकी है और इतने ही मतों की गिनती होनी बाकी है। लेकिन इन सबके बीच कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है। 
अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि बीजेपी ने चतुराई से ओवैसी साहब की पार्टी का इस्तेमाल किया है और उसका असर कुछ हद तक दिखाई दिया है। अब हर धर्मनिरपेक्ष पार्टी को वोटकटवा ओवैसी साहब से सावधान हो जाना चाहिए। अगर वो इस तरह की बात कर रहे हैं तो उसके पीछे ठोस वजह है। ओवैसी की पार्टी की वजह से कहीं न कहीं धर्मनिरपेक्ष वोटों में बंटवारा हुआ है। 

अधीर रंजन चौधरी का कहना है कि जिस तरह से बिहार के नतीजे सामने आ रहे हैं उससे अभी किसी भी नतीजा पर पहुंचा नहीं जा सकता है। लेकिन जिस तरह से सीमांचल के इलाके में प्रदर्शन देखा जाए तो ओवैसी की पार्टी खुद चुनाव नहीं जीत रही है लेकिन वो बीजेपी को किसी न किसी रूप में फायदा पहुंचा रही है। अगर बिहार के दूसरे इलाकों को देखें तो वहां की तस्वीर कुछ वैसे ही है। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर