Drugs Case: ड्रग्स मामले में शाहरूख खान के बेटे आर्यन समेत कई गिरफ्तार, NCB को मिली एक दिन की कस्टडी

Aryan Khan Arrest: VVIP Drugs Party मामले में एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगों में शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं।

Aryan Khan arrested by NCB in connection with the raid at a party at a cruise off the Mumbai coast
Drugs Case: शाहरूख के बेटे आर्यन खान समेत 3 लोग अरेस्ट 

मुख्य बातें

  • शाहरूख के बेटे Aryan Khan गिरफ्तार, रेव पार्टी में थे शामिल
  • एनसीबी ने आर्यन से क्रूज में उनकी मौजूदगी को लेकर की थी लंबी पूछताछ
  • शनिवार को ही क्रूज पर छापेमारी कर हुआ था ड्रग्स पार्टी का भांडाफोड़

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई-गोवा के बीच समुद्र में यात्री क्रूज जहाज पर छापा मारकर वहां नशीले पदार्थों के साथ चल रही पार्टी का भंडाफोड़ किया जिसमें अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य को हिरासत में ले लिया था। लंबी पूछताछ के बाद अब एनसीबी ने आर्यन खान समेत 8 लोगों को गिरफ्तार (Aryan Khan Arrest) कर लिया है। एनसीबी अब आर्यन का मेडिकल करवाएगी। इसके साथ ही एनसीबी इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है और तमाम कड़ियों को जोड़कर और भी लोग इस मामले में गिरफ्तार हो सकते हैं।  इस बीच एनसीबी  को आर्यन खान और बाकी दो आरोपियों को एक दिन की कस्टडी मिल गई है। एक दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में तीनों आरोपी रहेंगे।

होगा मेडिकल

आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को मुंबई के जेजे अस्पताल लाया गया है जहां उनका मेडिकल होगा। सूत्रों की मुताबिक आर्यन को कोर्ट में पेश किया जाएगा और वहां से एनसीबी आर्यन को रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी। इससे पहलले एनसीबी के अधिकारी ने बताया था कि हिरासत में लिए गए लोगों में आर्यन खान के अलावा अन्य की पहचान मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट के तौर पर हुई है।

मिले थे ये नशीले ड्रग्स

खबर के मुताबिक, शनिवार शाम क्रूज पर हुई छापेमारी के दौरान एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे मादक पदार्थ बरामद किए गए थे।  उन्होंने बताया कि मादक पदार्थ रोधी एजेंसी ने इस जश्न पार्टी के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की है। एनसीबी के अभियान के दौरान क्रूज में मौजूद संदिग्धों की तलाशी ली गई और उनके पास से अलग-अलग मादक पदार्थ बरामद हुए जिसे उन्होंने अपने कपड़ों, अंत:वस्त्रों और (महिलाओं ने) पर्स में छिपा रखा था।’

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर