SSR Death Case Probe: सिद्धार्थ पिठानी- दीपेश सावंत सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार, ट्विस्ट-टर्न वाली जांच

Sidarth pithani Deepesh sawant: सुशांत सिंह केस में अब नई जानकारी सामने आ रही है। पता चला है कि सुशांत के दोस्त रहे सिद्धार्थ पिठानी और उनका नौकर दीपेश सावंत गवाह बनने के लिए तैयार हो गए हैं।

SSR Death Case Probe: सिद्धार्थ पिठानी- दीपक सावंत ने सरकारी गवाह बनने की पेशकश की, ट्विस्ट और टर्न वाली जांच
सुशांत सिंह केस की जांच सीबीआई के साथ कई एजेंसियां कर रही हैं।  

मुख्य बातें

  • सुशांस सिंह राजपूत केस में हर दिन नई जानकारियां सामने आ रही हैं।
  • सीबीआई ने मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए समन किया है।
  • इस केस में अब ड्रग का भी ऐंगल जुड़ चुका है।

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के दौरान सनसनीखेज जानकारियां सामने आ रही हैं। इस केस में अब सीबीआई मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने वाली है। लेकिन उससे पहले इस केस में नया मोड़ आ सकता है। बताया जा रहा है कि सुशांत के दोस्त रहे सिद्धार्थ पिठानी और नौकर दीपेश सावंत ने सरकारी गवाह बनने की ख्वाहिश जताई है। अगर ऐसा होता है तो इसका मतलब क्या है। 

सुशांत केस में आ रही हैं नई जानकारियां
सुशांत के परिवार की तरफ से पक्ष रख रहे वकील विकास सिंह ने गुरुवार को कहा था कि अब जो ताजा तस्वीरें सामने आई हैं उससे साफ है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उसे मारा गया था। जिस तरह से उसके गले पर निशान दिखाई दे रहा है उससे साफ है कि उसे बेरहमी से मारा गया। अब जबकि रिया चक्रवर्ती इस केस में फंस रही है तो उसकी तरफ से तमाम अनर्गल बातें फैलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा था कि सबसे बड़ी बात यह है कि जिस तरह से ड्रग का एंगल सामने आया है उससे भी एक बात साफ है कि यह केस सीधा और आसान नहीं है। 

रिया चक्रवर्ती प्रोपगेंडा कर रही है
विकास सिंह ने कहा कि निश्चित तौर पर सुशांत के करीबी बहुत कुछ जानते हैं और यदि सीबीआई थोड़ी कड़ाई के साथ पेश आई है तो केस पूरी तरह खुल जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि अब जबकि रिया चक्रवर्ती को बाहर निकलने का रास्ता नजर नहीं आ रहा है तो काउंटर आरोपों के जरिए सुशांत के परिवार को कठघरे में खड़ा कर रही है। लेकिन वो इस तरह का चालबाजी से कामयाब नहीं हो पाएगी। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर