उद्धव ठाकरे के आवास 'मातोश्री' को उड़ाने धमकी, दाऊद के नाम से आया कॉल

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के आवासा 'मातोश्री' को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद उसके बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। यह कॉल दुबई से आई थी

Security stepped up outside Uddhav Thackeray's Matoshree after 4 threat calls to blow up CM's residence
उद्धव ठाकरे के आवास 'मातोश्री' को उड़ाने धमकी, मचा हडकंप 

मुख्य बातें

  • महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के निवास स्थल मातोश्री को उड़ाने की धमकी
  • मुंबई क्राइम ब्रांच इस धमकी भरे कॉल की जांच में जुटी
  • शख्स खुद को दुबई से बता रहा था और दाऊद इब्राहिम का नाम लेकर दी धमकी

मुंबई: शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बांद्रा स्थित निवास 'मातोश्री' को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस धमकी भरे कॉल के प्राप्त होने के बाद मातोश्री के साथ- साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के बंगले 'वर्षा' की भी सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है। लैंड लाइन पर 4 बार फोन आने की बात कही जा रही है।मातोश्री को उड़ाने की यह धमकी दुबई से दाऊद के नाम से दी गई जिसके बाद मुंबई क्राइम ब्रांच के अलावा अन्य जांच एजेंसिया भी मामले की जांच में जुट गई है।

दुबई से कॉल

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक यह धमकी रात को आई थी और कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि दाउद सीएम से बात करना चाहते हैं, इसलिए कॉल को ट्रांसफर किया जाए। लेकिन जब कॉल ट्रांसफर नहीं हुई तो शख्स ने मातोश्री को उड़ाने की धमकी दे दी। यह पहली बार नहीं है जब मातोश्री को उड़ाने की धमकी दी गई हो, पहले भी शिवसेना प्रमुख के निवास को बम से उड़ाने से धमकी मिल चुकी है।

आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे का मुख्यमंत्री के रूप में आधिकारिक बंगला 'वर्षा' है लेकिन सीएम ठाकरे अक्सर मातोश्री से अपना काम निपटाते हैं। कोरोना के खतरे के बीच सीएम सारी बैठकें मातोश्री से ही कर रहे हैं। शनिवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा था कि मुंबई में पिछले दो दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या में वृद्धि से यह पता चलता है कि राज्य सरकार को आगामी दो से तीन महीने में संक्रमण को रोकने के लिए कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर