मुंबई लोकल : 'चलती ट्रेन से पत्नी को गिर जाने दिया', चश्मदीद ने सुनाया घटना का आंखो देखा हाल

पुलिस का कहना है कि शेख और चव्हाण मानखुर्द की एक चाल में रहते थे। इनके पास रोजगार का कोई स्थाई जरिया नहीं था। शेख कभी-कभार ड्राइविंग के जरिए कुछ पैसा कमा लेता था।

Mumbai: man 'lets go' of wife from moving train, eyewitness narrates incident
मुंबई लोकल में हादसा। -प्रतीकात्मक तस्वीर 

मुंबई : मुंबई में एक व्यक्ति अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुआ। व्यक्ति पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी को ट्रेन के दरवाजे के पास से जानबूझकर गिरने दिया। एक प्रत्यक्षदर्शी ने इस घटना की आंखों देखी बताई है। पुलिस का कहना है कि इस जोड़े की शादी एक महीने पहले हुई है और इस कथित हत्या के पीछे की वजह का अभी पता नहीं चल सका है। अनवर अली शेख (39) की शादी एक महीने पहले पूनम चव्हाण से हुई थी। आरोपी अनवर को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया।   

एक महीने पहले हुई थी शादी
पुलिस का कहना है कि शेख और चव्हाण मानखुर्द की एक चाल में रहते थे। इनके पास रोजगार का कोई स्थाई जरिया नहीं था। शेख कभी-कभार ड्राइविंग के जरिए कुछ पैसा कमा लेता था। पुलिस के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान इस जोड़े को आजीविका के लिए भीख मांगते भी देखा गया। गत सोमवार को शेख और चव्हाण पनवेल जाने वाली लोकल ट्रेन में यात्रा कर रहे थे। शाम तीन बजकर 20 मिनट के करीब ट्रेन चेंबुर और गोवंडी के बीच में थी तभी चव्हाण दरवाजे पर लगे रॉड को पकड़कर झूलने लगी।

चश्मदीद ने घटना के बारे में बताया 
ट्रेन में चव्हाण के साथ संगीता भालेराव भी थी।  वह दरवाजे पर रॉड पकड़कर उसके चारों तरफ झूलती चव्हाण को गौर से देखने लगी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'भालेराव घर जा रही थी। उसने बताया कि यात्रा के दौरान चव्हाण का पति भी आ गया। ट्रेन में यात्रा के दौरान एक समय चव्हाण रॉड पकड़कर झूलने लगी। इस दौरान उसका पति उसे मजबूती के साथ पकड़ा हुआ था और फिर अचानक से उसने अपनी पकड़ ढीली कर दी। इसके बाद चव्हाण नीचे पटरी पर गिर गई।'

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रेन जब गोवंडी स्टेशन पर रुकी तो भालेराव वहां तैनात एक पुलिसकर्मी को इस घटना के बारे में बताया। इसे बाद पुलिस शेख को हिरासत में लेकर वडाला जीआरपी पोस्ट पहुंची। बाद में चव्हाण का शरीर पटरी पाया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो स्टेशनों के बीच कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं था इसलिए पुलिस चश्मदीद के बयान पर भरोसा कर रही है। हम यहां पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि कहीं चव्हाण का पति उसे प्रताड़ित तो नहीं कर रहा था। 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर