Mumbai Fire: मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक गोदाम लगी भीषण आग- VIDEO

मुंबई
रवि वैश्य
Updated Jan 03, 2022 | 12:24 IST

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बताया जा रहा है कि ये आग  आग घाटकोपर में असलफा हिमालय सोसाइटी (Asalpha Himalaya Society) की झुग्गियों में स्थित गोदाम में लगी है।

Mumbai fire
मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक गोदाम लगी भीषण 

मुंबई: मुंबई के घाटकोपर इलाके में सोमवार सुबह एक गोदाम में भीषण आग लग गई ताजा इनपुट के मुताबिक आग बुझाने के लिए दमकल की आठ गाड़ियों को घटना स्थल पर भेजा गया है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आग घाटकोपर में असलफा हिमालय सोसाइटी की झुग्गियों में स्थित गोदाम में लगी है।

घटना सोमवार सुबह की है, बताया गया कि गोदाम में लगी आग झुग्गी-झोपड़ियों में फैल गई है।  जिस गोदाम में आग लगी है वह घाटकोपर के एक घनी आबादी वाले इलाके में स्थित है, हादसे में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है

मौके पर दमकल की टीमें मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की जल्द से जल्द कोशिश की जा रही है,  आग का वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि आग की लपटें और धुआं काफी ऊंचाई तक जा रहे हैं।


गौर हो कि अभी नबंवर 2021 में भी आग का मामला सामने आया था उस वक्त मुंबई के कांदिवली इलाके में बहुमंजिला हंसा हेरिटेज बिल्डिंग में आग लग गयी थी, जिसमें झुलसकर दो लोगों की मौत हो गई थी वहीं महाराष्ट्र के ही अहमदनगर के एक सरकारी अस्‍पताल के ICU में आग लगने से जहां 11 मरीजों की जान चली गई थी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर