'Navbharat Navnirman Manch': अखिलेश यादव बोले-2022 के चुनाव में 400 सीटें जीतेगी समाजवादी पार्टी

टाइम्स नाउ नवभारत 'नवभारत नवनिर्माण मंच': समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आगामी चुनाव में उनकी पार्टी राज्य में विधानसभा की 400 सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा सपा विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी।

SP President Akhilesh Yadav
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुद्दों पर बेबाकी से की बात। 

मुख्य बातें

  • सपा अध्यक्ष ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी 400 सीटें जीतेगी
  • सपा नेता ने कहा कि उनकी सरकार के विकास कार्यों का श्रेय मौजूदा सरकार ले रही है
  • अखिलेश यादव ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के खिलाफ उनकी पार्टी नहीं है

लखनऊ : टाइम्स नाउ नवभारत के 'नवभारत नवनिर्माण मंच' पर सियासी हस्तियों से आम लोगों से जुड़े मुद्दों और सियासत पर बेबाकी से बातचीत जारी है। कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विकास, परिवारवाद, कोरोना संकट, राम मंदिर, तालिबान सहित लोगों एवं राज्य से जुड़े मुद्दों पर खुलकर बातचीत की है। टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार के साथ खास बातचीत में अखिलेश ने कहा कि उनकी पार्टी विकास को ध्यान में रखकर काम करती आई है और आज की मौजूदा सरकार उनके कार्यकाल में हुए कार्यों का श्रेय ले रही है। सपा नेता ने कहा कि विधान सभा चुनाव में उनकी पार्टी छोटे दलों को साथ लाने की कोशिश कर रही है।  

'राम मंदिर के खिलाफ कोई नहीं है'
राम मंदिर के बारे में अखिलेश यादव ने कहा कि राम मंदिर के खिलाफ कोई नहीं है। भाजपा के लिए राम मंदिर केवल चुनावी मुद्दा है। विकास के सवाल पर सपा नेता ने कहा कि उनकी पार्टी हमेशा विकास को ध्यान में रखकर काम करती आई है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने जो विकास कार्य किए हैं, मौजूदा सरकार आज उसी का शिलान्यास और उद्घाटन कर रही है। हमारी सरकार ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे को रिकॉर्ड समय में बनाया। 

अखिलेश बोले-अंत में लगवाऊंगा कोरोना का टीका

सपा नेता ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान यूपी सरकार को दवा और ऑक्सीजन के लिए काम करने की जरूरत थी। हमने वैक्सीन अभियान में सहयोग करने की बात कही है। जब यूपी के सभी गरीब, नौजवानों को  वैक्सीन लग जाएगी तो मैं आखिरी टीका लगवा लूंगा। 

शिवपाल यादव की पार्टी से गठबंधन पर भी बोले अखिलेश 
अखिलेश ने कहा कि जब सपा की सरकार बनी थी तो आईटी सेक्टर में काम करने वाले विशेषज्ञों से बात हुई। हमारी सरकार के फैसले की वजह से एचसीएल सेंटर बना जहां बड़ी संख्या में युवा नौकरियां कर रहे हैं। परिवारवाद पर अखिलेश ने पूछा कि क्या भाजपा में परिवारवाद नहीं है। चुनाव में हमारा गठबंधन अगर होगा तो शिवपाल यादव से नहीं बल्कि उनकी पार्टी से होगा।  

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर