UP Elections: BJP के चुनावी रथों को योगी ने किया रवाना, बोले- डबल इंजन की सरकार ने जो कहा वो किया

मुख्यमंत्री योगी ने बीजेपी के प्रचार रथ को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। भारतीय जनता पार्टी का यह प्रचार रथ उत्तर प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों का दौरा करेगा।

UP  Elections 2022 CM Yogi Adityanath and  Anurag Thakur flag off BJPs Prachar Rath
UP Chunav: BJP के चुनावी रथों को CM योगी ने किया रवाना 
मुख्य बातें
  • BJP के प्रचार रथ को CM Yogi ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
  • पहले व्यापारी और जनता पलायन करती थी, अब अपराधी: मुख्यमंत्री
  • हमने विकास सबका किया, तुष्टिकरण किसी का नहीं : आदित्यनाथ

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय से चुनाव प्रचार रथ को पार्टी का झंडा दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार ने जो कहा, उसे पूरा किया। भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास,सबका विश्वास और सबके प्रयास  से प्रदेश की जनता का विकास कर रही है। 25 करोड़ जनता ने देखा कि 2017 से पहले व्यापारी और संभ्रांत नागरिक पलायन करते थे,इससे प्रदेश की प्रगति अवरुद्ध हो गयी थी । 2017 के बाद अपराधी पलायन कर रहे हैं और  प्रदेश आज प्रगति के नये नये प्रतिमान स्थापित कर देश की अग्रणी अर्थव्यवस्था की ओर अग्रसर है। 

अनुराग ठाकुर भी रहे मौजूद

 इससे पहले प्रदेश भाजपा कार्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, केन्द्रीय मंत्री एवं प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी अनुराग ठाकुर और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ भाजपा का झंडा दिखाकर चुनाव प्रचार रथ को रवाना किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी प्रदेश की सभी 403 विधानसभा में चुनाव वैन के जरिये शुभारंभ कर रही है।

Gorakhpur Seat: देश की 'हॉट सीट' बनी 'गोरखपुर', पहली बार कोई 'मुख्यमंत्री' लड़ रहा चुनाव

तुष्टिकरण की जगह नहीं- सीएम

उन्होंने कहा, 'आज डबल इंजन की सरकार का लाभ सबको दिखाई दे रहा है। हमने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास से प्रधानमंत्री मोदी के मूलमंत्र को अंगीकार करते हुए गांवों के विकास, गरीबों के उत्थान, किसानों की खुशहाली, युवाओं के रोजगार और मातृशक्ति की सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता के साथ काम कर रहे हैं। भाजपा की डबल इंजन सरकार ने विकास सबका किया लेकिन तुष्टिकरण के लिए को जगह नहीं है ।इस संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे हैं। एक फिर जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए हम प्रचार में निकल रहे हैं तो इंद्रदेव भी वर्षा के रूप में अपना आशीर्वाद दे रहे हैं।'

ये भी पढ़े: गोरखपुर शहर सीट से चुनाव लड़ेंगे चंद्रशेखर आजाद, सीएम योगी को देंगे टक्कर

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर