Barabanki Road Accident : बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की मौत, CM योगी ने दुख जताया

Barabanki Road Accident : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में भीषण सड़क दुर्घटना सामने आई है। यहां एक ट्रक और यात्री बस के बीच हुई भिड़ंत में 13 लोगों की मौत हुई है।

Breaking News
बाराबंकी में भीषण सड़क दुर्घटना। 

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में भीषण सड़क दुर्घटना सामने आई है। गुरुवार सुबह यहां एक ट्रक और यात्री बस के बीच हुई भिड़ंत में कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई। बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस हादसे में 30 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर है। हादसा गुरुवार सुबह उस वक्त हुआ जब आउटर रिंग रोड पर एक ट्रक और एक यात्री बस की टक्कर हो गई। 

सीएम योगी ने शोक जताया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बाराबंकी में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

बताया जा रहा है कि यह हादसा नगर कोतवाली की माती पुलिस चौकी के बबुरी गांव के पास हुआ।

मृतक परिवार को 2 लाख रुपए का मुआवजा

सीएम योगी ने जनपद बाराबंकी में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश भी दिए हैं। सीएम ने इस दुर्घटना के प्रत्येक मृतक के आश्रितों को 02 लाख रुपये तथा घायल व्यक्ति को 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।


 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर